अपमानजनक भाषण देने पर कश्मीर फाइल्स से आउट क‍िए गए युवराज के प‍िता योगराज स‍िंह

मुंबई। निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा बनाई जा रही फ‍िल्म कश्मीर फाइल्स से क्रि‍केटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह को हिंदुओं को गद्दार बताने वाला बयान देने के बाद न‍िकाल द‍िया गया है। उनकी जगह अब पुनीत इस्सर काम करेंगे।

निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कड़ा एक्शन लेते हुए योगराज स‍िंह को न‍िकालने के बाद कहा क‍ि मैंने अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए योगराज सिंह को एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका के लिए कास्ट किया था और मैंने उनसे लंबी बातचीत की थी। मुझे पता था कि उनका विवादित बयान देने का इतिहास है, लेकिन मैंने इस बात को नजरअंदाज कर दिया कि जैसे मैं आमतौर पर कला और कलाकार को नहीं मिलाता। मैं एक कलाकार की राजनीति को दूर रखता हूं। जब मुझे उनके भाषण के बारे में पता चला, तो मैं चौंक गया। मैं किसी को भी इस तरह महिलाओं के बारे में बात करने को बर्दाश्त नहीं कर सकता।

अब पुनीत इस्सर करेंगे योगराज वाला रोल

गौरतलब है क‍ि योगराज सिंह ने हिंदुओं को गद्दार बताने वाला बयान दिया और बवाल बढ़ा तो लाइव शो के दौरान योगराज सिंह माफी भी मांगी। योगराज ने नए कृषि कानूनों को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शनों में ‘अत्यधिक निंदनीय, भड़काऊ और अपमानजनक’ भाषण देकर सबके भावनाओं को ठेस पहुंचाई। इस मामले के सामने आने के बाद निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ( Vivek Ranjan Agnihotri) ने योगराज सिंह पर एक्शन लिया है।

निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ( Vivek Ranjan Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) ’का पहला शेड्यूल इस हफ्ते मसूरी में शुरू हुआ है। फिल्म को लॉकडाउन से पहले मार्च के महीने में शूट करने की योजना थी। योगराज सिंह तब से इस फिल्म का हिस्सा हैं।
– Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *