शहीद मेजर के घर पहुंचे योगी आदित्‍यनाथ के पिता ने कहा, भारत की मिसाइलें कब काम आएंगी

देहरादून। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट रविवार को शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट के आवास पर पहुंचे। यहां उन्होंने मेजर चित्रेश (major chitresh bisht) के पिता एसएस बिष्ट को ढांढस बांधा। मुलाकात के बाद दुखी आनंद सिंह बिष्ट ने कहा कि भारत ने जो मिसाइलों बना रखी हैं, वह किस दिन काम आएंगी। अब वक्त आ गया है कि इन मिसाइलों से पाकिस्तान को नस्तानाबूद कर दें।
रविवार दोपहर दो बजे आनंद सिंह बिष्ट शहीद मेजर के पिता एसएस बिष्ट के पास पहुंचे। उन्होंने एसएस बिष्ट और उनके परिजनों को सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि जवान बेटे का असमय चले जाना एक पिता और मां के लिये सबसे बड़ा दुख है। एक पिता के दुख को देखकर आनंद सिंह बिष्ट आक्रोशित हो गए। उन्होंने दो टूक कहा कि भारत ने ये मिसाइलें क्यों तैयार की हैं। वक्त आ गया है कि पाकिस्तान को खत्म कर दें। हमारे जवान बेटे मर रहे हैं। हमें पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिये। बिष्ट ने कहा उन्हें मोदी सरकार पर पूरा भरोसा है। वो कुछ ठोस कार्यवाही करेंगे।
बता दें कि कश्मीर में शनिवार को आईईडी विस्फोट में शहीद हुए मेजर चित्रेश बिष्ट की सात मार्च को शादी होनी थी। शादी के लिए होटल बुक किया जा चुका था। रिटायर इंस्पेक्टर पिता सुरेंद्र सिंह बिष्ट कार्ड बांटने में व्यस्त थे। लेकिन शनिवार शाम बेटे की शहादत की खबर आते ही पूरा परिवार सन्न रह गया। परिजनों ने बताया कि चित्रेश का अंतिम संस्कार सोमवार को किया जाए। चित्रेश के विदेश में नौकरी करने वाले भाई के पहुंचने के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा।
मेजर चित्रेश बिष्ठ के शहीद होने पर उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि राजौरी के नौशेरा सेक्टर में आईईडी ब्लास्ट में उत्तराखंड के लाल मेजर चित्रेश बिष्ट शहीद हुए हैं। मैं मेजर चित्रेश के सर्वोच्च बलिदान को कोटि-कोटि नमन करते हुए उनके परिजनों के प्रति सांत्वना व्यक्त करता हूं और भरोसा दिलाता हूं कि पूरा देश मुश्किल समय में उनके साथ खड़ा है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *