योगी आदित्‍यनाथ ने असदुद्दीन ओवैसी के आरोपों का किया ‘एनकाउंटर’

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों के एनकाउंटर को लेकर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के आरोप पर पलटवार किया है। प्रदेश में बीजेपी सरकार के 4 साल पूरा होने पर सीएम योगी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सरकार की उपलब्धियां गिनवाईं। इस दौरान उन्होंने कहा कि अपराधी का कोई जाति या मजहब नहीं होता है।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम योगी ने कहा, ‘अपराधी… अपराधी होता है। न जाति, न मजहब होता है उसका। लोक कल्याण के लिए प्रदेश सरकार को जो कदम उठाना पड़ेगा उसे उठाया जाएगा।’ सीएम ने कहा कि यूपी में जीरो टॉरलेंस की नीति पर काम कर रहे हैं और उसी दिशा में आगे बढ़ेंगे।
यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगे ओवैसी ने बीते दिनों योगी सरकार की एनकाउंटर नीति पर जमकर निशाना साधा था। बलरामपुर में ओवैसी ने एनकाउंटर के नाम पर मुस्लिमों को निशाना बनाए जाने का आरोप लगाया था। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी शासन में जितने एनकाउंटर हुए, उसमें से 37 प्रतिशत मुसलमान हैं।
ओवैसी ने कहा था कि यूपी में संविधान का राज नहीं है और समुदाय विशेष को निशाना बनाया जा रहा है। ओवैसी के अलावा बीएसपी चीफ मायावती ने भी जाति और धर्म देखकर अपराधियों को निशाना बनाए जाने का आरोप लगाया था। इन आरोपों के बाद से यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने ओवैसी पर पलटवार भी किया था।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *