1 लाख के इनामी तस्कर योगेश पंडित को द‍िल्ली पुल‍िस ने क‍िया गिरफ्तार

नई दिल्ली। 1 लाख के इनामी हथ‍ियार तस्कर योगेश पंडित को द‍िल्ली पुल‍िस ने गिरफ्तार कर ल‍िया है, मुठभेड़ के बाद 16 पिस्टल और 56 कारतूस भी बरामद क‍िए।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस मुठभेड़ में अपराधी योगेश पंडित को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। मुठभेड़ के दौरान इस शख्स को कमर के नीचे गोली लगी है. स्पेशल सेल ने योगेश के कब्जे से हथियारों की पूरी खेप बरामद की है। पुलिस को इस शख्स के पास से 16 पिस्टल और 56 कारतूस मिले हैं।

दिल्ली का वजीराबाद इलाका बुधवार सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. यहां पर सुबह 5 बजे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और हथियारों के कुख्यात तस्कर योगेश पंडित के बीच मुठभेड़ हुई। स्पेशल सेल ने इस मुठभेड़ में अपराधी योगेश पंडित को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. मुठभेड़ के दौरान इस शख्स को कमर के नीचे गोली लगी है. स्पेशल सेल ने योगेश के कब्जे से हथियारों की पूरी खेप बरामद की है. पुलिस को इस शख्स के पास से 16 पिस्टल और 56 कारतूस मिला है।

योगेश के पास से 16 पिस्टल और 56 कारतूस बरामद
पुलिस के मुताबिक दिल्ली एनसीआर का नामी हथियार सप्लायर योगेश चोरी की बाइक पर सवार होकर हथियारों की सप्लाई करने के लिए आया था। दिल्ली पुलिस को इस बात की खुफिया जानकारी पहले से ही थी। इस शख्स को पकड़ने के लिए पुलिस ने तैयारी की। जैसे ही पुलिस ने योगेश को सरेंडर करने को कहा। उसने फायरिंग शुरू कर दी। स्पेशल सेल की जवाबी कार्रवाई में योगेश को कमर के नीचे गोली लगी और वो घायल हो गया।

2 केस में पहले से थी तलाश

दिल्ली पुलिस को आरोपी योगेश पंडित की 2 मामलों में पहले से ही तलाश थी। अपराध की दुनिया में ये शख्स इतना बड़ा नाम बन चुका था कि पुलिस ने इस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था।योगेश के साथी संतोषी, साजिद और प्रीतम पहले ही पकड़े जा चुके हैं। इनके पास से पुलिस ने 41 पिस्टल और 100 कारतूस बरामद किया था।

योगेश यूपी के अलीगढ़ का रहने वाला है और वो हथियारों की तस्करी के मामले में पहले अलीगढ़ और मध्य प्रदेश के भिंड में गिरफ्तार भी हो चुका है।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *