केडी डेंटल कालेज में हुई Dental Microscope पर कार्यशाला

कार्यशाला की मुख्य वक्ता डा. पावना कामथ ने Dental Microscope के प्रयोग करने की विधि को विस्तार से समझाया

मथुरा। केडी डेेंटल कालेज के तत्वावधान में Dental Microscope विषय पर एक कार्यशाला का आयोजन किया गया। इसमें कार्यशाला की मुख्य वक्ता डा. पावना कामथ ने प्रशिक्षण देकर इसके प्रयोग करने की विधि को विस्तार से समझाया। साथ ही Dental Microscope के प्रयोग होने वाले फायदे की जानकारी से अवगत कराया। आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल ने नवीनतम तकनीक अपनाने पर जोर दिया । उन्होंने कहा कि चिकित्सा विज्ञान की नवीनतम तकनीकों को अपना कर ही हम दांतों के पीडित मरीजों की बेहतर सेवा कर सकते हैं।

आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल ने नवीनतम तकनीक अपनाने पर दिया जोर

केडी डेंटल कालेज में ‘डेंटल माइक्रोस्कोप‘ विषय पर कार्यशाला का आयोजन किया। डा. पावना कामथ ने जानकारी दी कि कैसे हम अपने दांतों के इलाज को बेहतर कर सकते हैं। इसके प्रयोग से दंत चिकित्सकों को भी स्केलेटोमुस्कुलो डिसआर्डर से बचाया जा सकता है। इससे पूर्व डा. मनेश लाहोरी ने डा. पावना कामथ को बुके भेंट कर स्वागत किया। डा. लाहोरी ने सभी चिकित्सकों से दांतों के इलाज में डेंटल माइक्रोस्कोप का उपयोग करने की सलाह दी।

आरके एजुकेशनल हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि चिकित्सक नई तकनीकों का उपयोग मरीजों की चिकित्सा में करें। इससे मरीजों की चिकित्सा में राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि गरीब मरीजों की सेवा करके ही कोई संस्थान राष्ट्र की सच्ची सेवा कर सकता है।

इस कार्यक्रम में प्रमुख रुप से अन्य लोगो में डा. मनेश लाहोरी, डा. रोहित पाॅल, डा. मनोज हंस, डा. सुनील ने प्रतिभाग किया।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *