ट्विटर पर आज क्यों ट्रेंड करने लगा ‘राजस्थान में जंगलराज’

यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के बाद जहां कांग्रेस बीजेपी और केंद्र सरकार को घेरने में जुट गई है वहीं सोशल मीडिया पर इस राजनीति का असर देखने को मिल गया है। दरअसल, घटना के बाद 3 अक्टूबर को प्रियंका गांधी को पुलिस की ओर से हिरासत में लिए जाने के बाद जयपुर में राजस्थान कांग्रेस ने केंद्र के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। खुद सीएम गहलोत पीसीसी दफ्तर पहुंचे और सार्वजनिक मंच से मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। जवाब में आज ट्विटर पर ‘राजस्थान में जंगलराज’ ट्रेंड करने लगा। सोशल मीडिया पर बुधवार को लोगों और बीजेपी नेताओं की ओर से अशोक गहलोत सरकार को किसानों के मुद्दे और प्रदेश में बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं पर आईना दिखाया जा रहा है।
गहलोत से सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं सवाल
दरअसल सोशल मीडिया पर राजस्थान में जंगलराज नाम से ट्रेंड हो रहे टॉपिक पर गहलोत सरकार को प्रमुख मुद्दों पर घेरा जा रहा है। इसमें जहां एक ओर प्रदेश में बढ़ते रेप केसेज पर लोग सरकार से सवाल पूछ रहे हैं। वहीं हनुमानगढ़ में किसानों पर पुलिस की ओर से हुए लाठीचार्ज पर भी सवाल जवाब तलब किय जा रहा है। प्रदेश की कानून व्यवस्थाओं पर सवाल उठाया जा रहा है।
सोशल मीडिया पर हनुमानगढ़ लाठीचार्ज का वीडियो किया जा रहा वायरल
उल्लेखनीय है कि ‘राजस्थान में जंगलराज’ टॉपिक को ट्रेंड करने के लिए लोग हनुमानगढ़ में किसानों पर पुलिस लाठीचार्ज के वीडियो को वायरल किया जा रहा है। वहीं टोंक में ‘टोंक में नाबालिग के साथ रेप पर चुप रही पुलिस’ और करौली में पुजारी की जलाया जैसे शीर्षक से पुरानी खबरों को भी ट्रेंड किया जा रहा है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *