CEAT टायर के मालिक हर्ष गोयनका को टि्वटर पर क्‍यों पड़ रही हैं गालियां?

नई दिल्ली। हाल ही में राम प्रदास गोयनका ग्रुप यानी आरपीजी (RPG) के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने साधुओं का मजाक उड़ाते हुए एक तस्वीर ट्वीट की थी। ट्वीट में उन्होंने साधुओं की भीड़ और मास्क को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने लंगोट की तुलना मास्क से की थी। उनका ट्वीट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और बाद में पता चला कि जो तस्वीर उन्होंने अभी की हरिद्वार कुंभ की बताते हुए ट्वीट की, वह 2013 की इलाहाबाद कुंभ की तस्वीर थी। तभी से सोशल मीडिया पर हर्ष गोयनका और उनके ग्रुप के टायर ब्रांड सीएट (CEAT) को खूब गालियां पड़ रही हैं। आइए जानते हैं क्या था वो ट्वीट और लोग क्या कह रहे हैं।
ये तस्वीर की थी ट्वीट

harsh-goenka-Tweet
harsh-goenka-Tweet

हर्ष गोयनका ने ये तस्वीर ट्वीट की थी और लंगोट की तुलना मास्क से की थी। जब सोशल मीडिया पर उन्हें गालियां पड़नी शुरू हुईं तो उन्होंने अपना ट्वीट तुरंत डिलीट कर लिया, लेकिन उसका प्रिंट शॉट अभी भी ट्विटर पर खूब शेयर हो रहा है।
अब CEAT पर निकल रहा लोगों का गुस्सा
हर्ष गोयनका से खफा लोग सीधे उनके ब्रांड सीएट पर निशाना साध रहे हैं और कह रहे हैं कि इस कंपनी के टायर अब वह इस्तेमाल नहीं करेंगे। देखिए लोग ट्वीट में क्या-क्या कह रहे हैं।
कुछ समय पहले भी हिंदुओं का अपमान करने का लगा था आरोप
ये पहली बार नहीं है जब हर्ष गोयनका पर हिंदु धर्म के लोगों की भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है। मार्च में उन्होंने भगवान शिव को लेकर एक ऐसी ही टिप्पणी की थी। उन्होंने शिव भगवान और शराब को लेकर एक चुटकुला शेयर किया था।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *