कौन हैं मरीना कुंवर, ज‍िन्हें लेकर सोनू न‍िगम ने भूषण कुमार से कहा… पोस्ट कर दूंगा वो तेरा वीडियो…

नई द‍िल्ली। बॉलीवुड में फ‍िल्म माफ‍िया की चर्चा के बाद म्यूज‍िक माफ‍िया को लेकर सोनू न‍िगम ने अब मोर्चा खोल द‍िया है, उन्होंने आत इंस्टाग्राम पर एक वीड‍ियो पोस्ट करते हुए टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार से कहा क‍ि भूषण कुमार – तूने गलत आदमी से पंगा लिया, पोस्ट कर दूंगा वो तेरा वीडियो…।

यहां सोनू निगम ने अपने वीडियो में भूषण कुमार को धमकी दी है कि अगर वे अब भी नहीं समझते तो वे मरीना कुंवर का वीडियो यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड कर देंगे। सोनू के इस वीडियो के वायरल होते ही मरीना अचानक से सुर्खियों में आ गई हैं। टीवी एक्ट्रेस और मॉडल मरीना तीन साल पहले उस वक्त भी चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की अय्याशियों का खुलासा किया था। जब राम रहीम को जेल भेजा गया तब मरीना कुंवर ने राम रहीम की करतूतों का चिट्ठा खोला था। मरीना ने बताया था कि राम रहीम ने उसे फिल्म दिलाने के बहाने गलत तरीके से टच किया था और गुफा में ले गया था।

सीआईडी में कर चुकीं हैं काम मरीना कुंवर
बात अगर मरीना के वर्क की करें तो उन्हें सीआईडी, आहट, शपथ, जग्गू दादा देखा गया था। 2017 में यह भी खबरें आई थीं कि वे अक्षय कुमार के साथ मिलियन डॉलर बेबी के हिन्दी रीमेक में नजर आएंगी, हालांकि यह प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ सका। मॉडलिंग कर चुकीं मरीना बोल्ड फोटोशूट के लिए भी जानी जाती हैं।

देश के मशहूर प्लेबैक सिंगर सोनू निगम ने हाल ही एक वीडियो जारी कर बॉलीवुड के एक अभिनेता पर तंज कसा और साथ ही म्यूजिक इंडस्ट्री में भी खेमेबाजी के होने का आरोप लगाया, हालांकि इस दौरान उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया। सोनू ने आज सोमवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा। “लातों के माफिया बातों से नहीं मानते।”
वीडियो में वह कहते हैं, “भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम लेना ही पड़ेगा मुझे। और अब तू तू के लायक है, तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया।”

सोनू आगे कहते हैं, “तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पे आके भाई भाई मेरी एल्बम कर दो. भाई ‘दीवाना’ कर दो। भाई, स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, बाल ठाकरे से मिलवा दो। अबू सलेम से बचा लो। अबू सलेम गालियां दे रहा है.. याद है ना? याद है कि नहीं ये सब चीजें? मैं तुझे कह रहा हूं मेरे मुंह मत लगना अब तू बस।”

सोनू ने आगे यह भी कहा, “मरीना कवर याद है ना? वो क्यों बोली, वो क्यों बैक आउट किया ये मुझे नहीं पता। मीडिया को पता है माफिया किस तरह से फंक्शन करता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया, तो वो वीडियो मैं अपनी यूट्यूब चैनल में डाल दूंगा। समझा? मेरे मुंह मत लगना।”
– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *