हम हिंदुस्तानी हैं और हमें हर इंडियन फिल्म पर गर्व होता है: करण जौहर

एक्टर वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के ट्रेलर लॉन्च में करण जौहर ने साउथ बनाम नॉर्थ की फिल्मों पर मचे बवाल पर जवाब दिया। ‘जुग जुग जियो’ के ट्रेलर लॉन्च में करण जौहर ने एक पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ‘हम हिंदुस्तानी हैं और हमें हर इंडियन फिल्म पर गर्व होता है वह बेशक केजीएफ चैप्टर 2 हो या फिर आरआरआर।’
करण जौहर ने आगे कहा, ‘हम बहुत गर्व के साथ कह सकते हैं कि हम सब हिंदुस्तानी सिनेमा का हिस्सा है। ‘पुष्पा’, ‘केजीएफ 2’ और ‘आरआरआर’ सभी बढ़िया फिल्में हैं और हमें बहुत प्राउड होता है। राजामौली सर, सुकुमार और प्रशांत नील ने इस इंडियन इंडस्ट्री को निखार दिया है। हाल में ही ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने बढ़िया बिजनेस किया और आजकल ‘भूल भुलैया 2′ बढ़िया कमाई कर रही है। हम चाहते हैं कि जुग जुग जियो भी इसी कैटगरी में शामिल हुई है। हम जब एंटरटेन करते हैं, बेशक वह कोई भी सिनेमा हो। पंजाबी, मराठी सभी फिल्में बढ़िया प्रदर्शन कर रही है। हमें अपने इंडियन सिनेमा पर गर्व होना चाहिए। हिंदुस्तानी सिनेमा ऐसे ही बढ़ते जाए।’
बॉलीवुड बनाम साउथ सिनेमा विवाद पर करण जौहर
करण जौहर ने कहा कि इंडियन फिल्मों के बीच कोई प्रतियोगिता नहीं है। हम सब एक साथ आगे बढ़ रहे हैं। हम सभी एक कलेक्टिव यूनिट है। हम सभी एक सिनेमा है। हम सभी का एक मकसद है कि हमारा सिनेमा ग्रो करे।
वरुण धवन ने भी बॉलीवुड बनाम साउथ सिनेमा विवाद पर किया रिएक्ट
वरुण धवन ने करण जौहर की इन बातों पर सहमति जताते हुए अपनी बात भी जोड़ी। उन्होंने कहा कि देशभर का सिनेमा हम सभी को जोड़ने का काम करता है। हम सभी इंडियन सिनेमा की तरक्की से खुश हैं।
कब रिलीज होगी ‘जुग जुग जियो’
‘जुग जुग जियो’ 24 जून 2022 को रिलीज हो रही है। इसे डायरेक्टर राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। राज इससे पहले अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी वाली गुड न्यूज़ बना चुके हैं। गुड न्यूज़ तो सुपरहिट रही थी। अब देखना है कि वरुण धवन की जुग जुग जियो कैसा प्रदर्शन करती है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *