IPL-11 के सर्वे में वीरेंद्र सहवाग बने क्रिकेट फैंस की पहली पसंद

 IPL-11 के सर्वे में वीरेंद्र सहवाग ने विराट और धौनी को पछाड़ा

नई दिल्‍ली। क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले को नंबर-1 स्पोर्ट्सकास्टर के रूप में स्पोर्ट्स फैंस ने सबसे पसंदीदा कमेंटेटर चुना है। वहीं, इस मामले में न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैनी मॉरिसन दूसरे और पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा तीसरे स्थान पर रहे।

IPL-11 survey
IPL-11 survey

इंडियन स्पोर्ट्स फैन द्वारा 12 से 25 मई तक 4802 उत्तरदाताओं के साथ 10 शहरों में आयोजित ऑनलाइन सर्वे में भोगले ने 40 प्रतिशत वोट हासिल किए जबकि मॉरिसन 19 प्रतिशत वोटों के साथ दूसरे स्थान पर रहे।

विराट कोहली को पीछे छोड़ वीरेंद्र सहवाग ने मारी बाजी
सबसे मनोरंजक और सूचनात्मक सोशल मीडिया हैंडलर का खिताब 56 प्रतिशत वोट के साथ सहवाग को गया। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 11 प्रतिशत फैन वोट के साथ इसी श्रेणी में दूसरा स्थान प्राप्त किया। खेल प्रशंसकों के मुताबिक सहवाग की ट्वीट्स न केवल सूचनात्मक हैं बल्कि मजेदार भी है। ट्विटर पर उनके 17.4 मिलियन फौलोअर्स हैं।सर्वे में 12 चुनौतीपूर्ण खिलाड़ियों के बीच महेंद्र सिंह धोनी पहले स्थान पर रहे जबकि प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम को खेल प्रेमियों द्वारा सर्वश्रेष्ठ स्टेडियम के रूप में चुना गया।

वानखेड़े ने ईडेन गार्डंस को पछाड़ा
IPL-11 सर्वे में वानखेड़े स्टेडियम का नॉर्थ स्टैंड फैंस के बीच पहली पसंद रहा। इंडियन स्पोर्ट्स फैन के धवल तोपरानी ने वानखेड़े स्टेडियम और नार्थ स्टैंड को लेकर कहा, ‘निस्संदेह, वानखेड़े स्टेडियम क्रिकेट में एक ऐतिहासिक स्थल के रूप में उभरा है। स्पोर्ट्स फैन्स यहां खेल और खिलाड़ियों का बेहतर बारीकियों से सराहना करते हैं। वे खेल की भावना का सम्मान करते हैं। नॉर्थ स्टैंड में कुछ उत्साही और नियमित फैन्स हैं जो हर साल एक ही सीट से बार-बार मैच देखना पसंद करते हैं।’

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *