वीरेंद्र सहवाग ने अमित मिश्रा की जमकर तारीफ की

नई दिल्‍ली। दिल्ली ने चेन्नै में खेले गए मैच में मुंबई को 6 विकेट से हरा दिया। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20.0 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए थे। जवाब में 138 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने 19.1 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए। अमित मिश्रा मैन ऑफ द मैच रहे। अमित मिश्रा के प्रदर्शन पर दिल्ली टीम के कैप्टन रहे सहवाग ने उनकी जमकर तारीफ की।
अमित मिश्रा ने डाला बेहतरीन स्पैल
सहवाग ने ट्वीट कर कहा कि ओल्ड इज गोल्ड। सहवाग ने लिखा कि अमित मिश्रा ने एक बार फिर दिखा दिया कि क्यों वह आईपीएल में दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले बॉलर हैं। सहवाग ने कहा कि अमित मिश्रा ने बेहतरीन स्पेल डाला। दिल्ली ने यह दिखाया कि समझदारी से बैटिंग की जाए तो चेन्नई में भी टार्गेट को चेज किया जा सकता है।
मिश्रा की फिरकी से मुंबई को 137 पर रोका
लेग स्पिनर अमित मिश्रा के फिरकी के जादू से दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को नौ विकेट पर 137 रन पर रोक दिया। मिश्रा ने 24 रन देकर चार विकेट चटकाए। अमित मिश्रा ने कप्तान रोहित शर्मा, इशान किशन, हार्दिक पंड्या और कायरन पोलार्ड को आउट किया। आवेश खान ने उनका अच्छा साथ निभाते हुए 15 रन देकर दो विकेट हासिल किए जबकि ऑफ स्पिनर ललित यादव ने भी चार ओवर में 17 रन देकर एक विकेट चटकाया।
टीम की सभी खिलाड़ी करते हैं पसंद
वीरेंद्र सहवाग बताते हैं कि अमित मिश्रा बेहद ही सुलझे हुए खिलाड़ी हैं। वह आमतौर पर बेहद शांत रहते हैं और सभी से बड़े प्यार से बातचीत करते हैं। वह टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ बेहद ही जल्दी घुलमिल जाते हैं। यही वजह हैं कि वह टीम के सभी खिलाड़ियों की पसंद हैं। जब भी वह विकेट लेते हैं टीम के सभी खिलाड़ी उनके लिए खुश होते हैं।
आईपीएल 2008 में ली थी पहली हैट-ट्रिक
दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलते हुए अमित मिश्रा ने साल 2008 में आईपीएल के पहले सीजन में पहली हैट-ट्रिक ली थी। यह हैट-ट्रिक उन्होंने डेक्कन चार्जर्स के खिलाफ ली थी। उस वक्त वीरेंद्र सहवाग दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी कर रहे थे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *