मस्जिद में एक्‍ट्रेस के डांस का वीडियो शूट, पाकिस्‍तान के 2 अधिकारी सस्‍पेंड

मुंबई। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की सरकार ने उन 2 सीनियर अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है, जिन्होंने इरफान की मशहूर फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ की एक्ट्रेस सबा कमर को एक लाहौर की एक ऐतिहासिक मस्जिद में एक डांस वीडियो शूट करने की इजाजत दी थी।
सबा कमर के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए थाने में एक अर्जी भी लगाई गई है जिसमें सबा के साथ एक्टर बिलाल सैयद को भी मस्जिद की पवित्रता भंग करने के लिए दोषी ठहराए जाने की मांग की गई है।
पंजाब सरकार के मंत्री सईद हसन शाह ने कहा, ‘हमने उन 2 अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है जिन्होंने मस्जिद वजीर खान में वीडियो शूट करने की इजाजत दी। इनके खिलाफ एक जांच के आदेश दे दिए गए हैं और जो भी दोषी होगा उसे सजा मिलेगी।’ पाकिस्तान के इस मंत्री ने कहा कि इससे मस्जिद की पवित्रता भंग हुई है। इस घटना के बाद एक्ट्रेस सबा कमर को सोशल मीडिया पर जान से मारने तक की धमकियां मिल रही हैं। उनसे कहा जा रहा है कि वह अपनी इस हरकत के लिए माफी मांगें।
हालांकि एक्ट्रेस सबा कमर ने इस बारे में ट्वीट कर कहा, ‘ये एक बिहाइंड द सीन वीडियो है जो एक पोस्टर में खुशहाल शादीशुदा कपल को निकाह के बाद दिखाए जाने के लिए शूट किया जा रहा था। फिर भी अगर हमने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो हम दिल से माफी मांगते हैं।’
बता दें कि सबा कमर ने बॉलिवुड की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में इरफान की वाइफ मीता बत्रा का रोल किया था। इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तान की सोशल मीडिया सेंसेशन कंदील बलोच की बायॉपिक में भी काम किया है जिनकी ऑनर किलिंग 2016 में उनके ही भाई ने कर दी थी। पाकिस्तान की कई पार्टियां सबा कमर के खिलाफ सख्त एक्शन लिए जाने की मांग कर रही हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *