Vicky Kaushal की हॉरर की दुनिया में एंट्री

मुंबई। रोमांटिक मूवी बनाने वाले करण जौहर ने पहली बार ‘हॉरर फिल्मों की दुनिया’ में एंट्री की है, Vicky Kaushal अभिनीत उनके बैनर की हॉरर फ़िल्म ‘भूत पार्ट वन – द होंटेड शिप’ का पोस्टर और आज टीज़र लॉन्च हुआ हैं।

अब तक इस फिल्म को लेकर शेयर की गई जानकारी से पता चलता है कि विकी भूतों के बीच बुरी तरह फंस गए हैं। इससे निकलने की कोशिश कर रहे हैं। मगर कोई है जो उनको पीछे की तरफ खींच रहा है। Vicky Kaushal डर के मारे बस चिल्लाते और हाथ बढ़ाए दिख रहे हैं। फ़िल्म का टीज़र काफ़ी डरावना लग रहा हैं। इसे देख अब फ़िल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है।

सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी इसकी चर्चा ज़ोरों शोरों से चल रही हैं। इतना ही नहीं बल्क़ी धर्मा प्रोडक्शंस ने भूत के प्रमोशन के चलते सालों से रहे कंपनी के लोगो ( प्रतीक चिन्ह) का रंग बदल कर डार्क काला कर दिया गया है।

बता दें क‍ि विक्की कौशल और धर्मा प्रोडक्शंस की यह पहली हॉरर फ़िल्म हैं। हालांकि विक्की के लिए भी ये पहला एक्सपीरियंस है जब वे हॉरर मूवी में दिखेंगे। इसलिए फिल्म जानकरों ने थोड़ी चिंता भी जताई है। मगर पहले ही कुछ क्यों कहना। अभी तो ‘भूत’ के ट्रेलर और मूवी को देखना बाकी है। धर्मा प्रोडक्शन ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘आपके बिस्तर के नीचे से ज्यादा, भूत आपके दिमाग पर हावी होने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *