उत्तर प्रदेश: संविदा के आधार पर कंडक्टरों की भर्ती प्रक्रिया शुरू

उत्तर प्रदेश में संविदा के आधार पर कंडक्टरों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हो चुका है। फिलहाल भर्ती प्रक्रिया लखनऊ और मेरठ के लिए हो रही है। लखनऊ में संविदा आधार पर कुल 85 पदों को भरा जाएगा वहीं मेरठ में संविदा आधार पर कुल 162 पदों को भरा जाएगा।
अगर आप इनपदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो उत्तर प्रदेश स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट की ऑफिशल वेबसाइट ayushicomputers.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भी आवेदन किया जा सकता है। लखनऊ के लिए आवेदन की प्रक्रिया 27 सितंबर से शुरू हो चुकी है जो 7 अक्टूबर 2019 तक चलेगी। वहीं मेरठ के लिए आवेदन की प्रक्रिया 30 सितंबर से शुरू हो चुकी है जो 6 अक्टूबर 2019 तक चलेगी। आवेदन अंतिम तारीख को शाम 5 बजे तक भरे जा सकते हैं।
आवेदक शैक्षिक योग्यता 12 बारहवीं पास होनी चाहिए। वहीं अभ्यर्थी की आयु 18 वर्ष से ज्यादा और 40 वर्ष से कम होनी चाहिए। आयु की गणना 1 सितंबर 2019 से होगी। इन पदों के ऐप्लिकेशन फीस सामान्य वर्ग के लिए 200 रुपए और आरक्षित वर्ग के लिए 100 रुपए है। फाइनल चयन के बाद अभ्यर्थियों को 10 हजार रुपए सिक्योरिटी के रूप में निगम में जमा कराने होंगे। वहीं चयन के बाद इन्हें 15 दिनों की अवैतनिक ट्रेनिंग देनी होगी। संविदा परिचालकों को भुगतान किलोमीटर के मुताबिक किया जाएगा।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *