Technotsav Fest की टेक्निकल पोस्टर स्पर्धा में उत्कर्ष प्रथम

मथुरा। GL Bajaj Group of Institutions में आज बुधवार को Technotsav Fest का आयोजन किया गया जिसमें टेक्निकल पोस्टर स्पर्धा में बी.टेक सी.एस. प्रथम वर्ष के छात्र उत्कर्ष सक्सेना ने प्रथम स्थान हासिल किया। Technotsav Fest का शुभारम्भ डा. जगवीर सिंह, विभागाध्यक्ष मैकेनिकल, डा. रमाकान्त सिंह, विभागाध्यक्ष कम्प्यूटर साइंस द्वारा माता सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया गया।

जी.एल. बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस में बुधवार को समन्वयक प्रोफेसर प्रवीन राय की देखरेख में Technotsav Fest का आयोजन किया गया। टेक्नोत्सव फेस्ट में छात्र-छात्राओं ने टेक्निकल पोस्टर, टेक्निकल प्रश्नोत्तरी, हैकेथोन, जस्ट-ए-मिनट और कम्प्यूटर गेम के क्षेत्र में पबजी मोबाइल जैसी प्रतिस्पर्धाओं में अपनी मेधा का परिचय दिया। कार्यक्रम में लगभग 50 छात्र-छात्राओं की भागीदारी रही जिसमें से कुछ ने विजेता होने के साथ ही पदक हासिल किए।

टेक्निकल पोस्टर में उत्कर्ष सक्सेना बी.टेक सीएस प्रथम वर्ष ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। जस्ट-ए-मिनट में कृतज्ञ अग्रवाल बीटेक सीएस द्वितीय वर्ष ने पहला तथा माधव सक्सेना बीटेक सीएस द्वितीय वर्ष ने दूसरा स्थान हासिल किया। टेक्निकल प्रश्नोत्तरी में शिवांग शाह बी.टेक सीएस प्रथम वर्ष ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। हैकेथोन में प्रफुल्ल अग्रवाल बी.टेक सी.एस. तृतीय वर्ष ने प्रथम, बी.टेक सी.एस. तृतीय वर्ष के विवेक ने द्वितीय व बी.टेक सी.एस. द्वितीय वर्ष के पंकज ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। पबजी मोबाइल गेम में बी.टेक सी.एस. प्रथम वर्ष के आदित्य राजावत और सुमित कुमार ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। टेक्नोत्सव फेस्ट के विजेता छात्रों को संस्थान के निदेशक एल.के. त्यागी ने पुरस्कृत किया।

आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डा. रामकिशोर अग्रवाल, उपाध्यक्ष पंकज अग्रवाल तथा चेयरमैन मनोज अग्रवाल ने विजेता छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि जी.एल. बजाज संस्थान शिक्षा के साथ ही हर छात्र और छात्रा को प्रतिस्पर्धात्मक माहौल, शैक्षिक भ्रमण आदि के सुअवसर देने को प्रतिबद्ध है ताकि वे कालेज से ही अपने भविष्य की तैयारी कर सकें।

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *