यूपी: कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

लखनऊ। यूपी में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। आलम यह है कि प्रदेश के एक दर्जन से अधिक मंत्री और विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अब यूपी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह को भी कोरोना हो गया है। गुरुवार को उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया गया है कि दो दिनों से बुखार और गले में खराश होने के बाद उन्होंने कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था। कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने इसकी जानकारी खुद ट्विटर के जरिए दी है।
यूपी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने ट्वीट करके बताया, ‘कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है और डॉक्टर्स की सलाह से मैंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं अपनी जांच करवा लें।’ बता दें कि एक दिन पहले ही यूपी के पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके अलावा यूपी के सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग भी संक्रमितों में शामिल हैं।
योगी सरकार के दो मंत्रियों की कोरोना से मौत
यूपी में कोरोना महामारी की चपेट में आकर होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान और प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण की मौत हो गई थी। अभी तक कोरोना वायरस से जो मंत्री संक्रमित हो चुके हैं उनमें स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, ग्राम विकास मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह, विधि एवं न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक, जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह, आयुष राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धरम सिंह सैनी, खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी के अलावा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शामिल हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *