सुशांत के परिवार से मिलकर केंद्रीय मंत्री आठवले ने कहा, हत्‍या में रिया का हाथ संभव

फरीदाबाद। केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकात की। वह उनके परिवार से मिलने हरियाणा के फरीदाबाद पहुंचे थे जहां उनके पिता इन दिनों रह रहे हैं। रामदास आठवले ने उनसे मुलाकात करके उन्हें दिलासा दी और कहा कि उनके साथ न्याय होगा। वह लगभग आधे घंटे तक सुशांत के परिवार से मिले और मुलाकात के बाद बोले की सुशांत की हत्या का शक है। इतना ही नहीं, उन्होंने रिया चक्रवर्ती के सवाल पर कहा कि सुशांत की हत्या के पीछे उनका हाथ हो सकता है।
सुशांत की फैमिली से मुलाकात के बाद आठवले ने मीडिया से कहा, ‘मैंने पहले ही आशंका जताई थी सुशांत सिंह की हत्या हो सकती है। ऐसे में अब इस मामले की सीबीआई जांच भी हो रही है। मैंने सुशांत के परिवार से कहा कि हम आपके साथ हैं। हम आपके दुख में शामिल हैं। पूरा देश आपके साथ है…। जिन लोगों ने सुशांत को खुदकुशी के लिए मजबूर किया या किसी ने हत्या की, उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए।’
हत्या या आत्महत्या के लिए उकसाया, आएगा सामने
सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती की मिलीभगत को लेकर उन्होंने कहा कि हो सकता है सुशांत की हत्या में उनका हाथ हो। हत्या हो या आत्महत्या हो न्याय मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि हत्या हुई या किसी ने आत्महत्या के लिए सुशांत को उकसाया, जांच के बाद सब सामने आएगा।
एक्टिंग में मनवाया लोहा
रामदास आठवले ने कहा कि मुंबई में आकर सुशांत ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था। उन्होंने सुशांत की आत्महत्या किए जाने की खबरों पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा था कि इस तरह का कोई ऐक्टर अचानक ऐसे आत्महत्या कर सकता है ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा था कि सुशांत का भविष्य उज्जवल था।
डेथ केस में आशंका जाहिर कर चुके हैं रामदास आठवले
केंद्रीय मंत्री ने सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में पहले ही हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की थी। उन्होंने कहा कि उन्हें शक है कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते हैं हो सकता है कि उनकी हत्या हुई हो। उन्होंने कहा कि सुशांत केस में उन्होंने ही सबसे पहले सीबीआई जांच की मांग की थी। उन्हें शक है कि सुशांत की हत्या की गई है।
पिता और बहन से की मुलाकात
रामदास आठवले ने गुरुवार को कहा था कि वह सुशांत के पिता से मुलाकात करेंगे। वह शुक्रवार को दोपहर सुशांत के घर पहुंचे वहां उनके पिता केके सिंह और बहन रानी सिंह से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने परिवार से कहा कि सीबीआई जांच के बाद उन्हें न्याय मिलेगा। उन्होंने कहा कि अलग-अलग एंगल से जांच हो रही है, कोई लापरवाही नहीं होगी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *