ULLU ने लॉन्च किया #MeToo वोल्फ़ ऑफ़ बॉलीवुड का ट्रेलर

15 जुलाई के आते ही स्ट्रीमिंग वेबसाइट ULLU पर एक और दिलचस्प सीरीज देखने को मिलेगी जिसका नाम है #Metoo द वोल्फ़ ऑफ़ बॉलीवुड । इस सीरीज़ में प्यार की अनकही दास्तां के साथ ही करोड़ों लोगों को लुभानेवाली फ़िल्मी दुनिया की चकाचौंध के पीछे के काले सच को पेश किया जाएगा।
#MeToo वोल्फ़ ऑफ़ बॉलीवुड उल्लू की अगली पेशकश है, जिसे प्रोड्यूसर-फ़िल्ममेकर-आंत्रप्योनोर विभु अग्रवाल की देखरेख में और फ़ाल्गुनी शाह के ड्रीम्ज़ इमेजेज की साझेदारी में बनाया गया है। इस सीरीज़ का निर्देशन किया है दीपक पांडे ने।
सब जानते हैं कि किस तरह से #MeToo मूवमेंट ने देश और दुनिया को हिलाकर रख दिया था। इसी के इर्द-गिर्द बुनी गयी है #MeToo वोल्फ़ ऑफ़ बॉलीवुड की‌ कहानी। ये एक ऐसे लड़के करण माथुर की ज़िंदगी की कहानी है, जो यौन उत्पीड़न से परेशान होकर आत्महत्या करनेवाली एक स्टारलेट सुवर्णा पाश्ते उर्फ़ सना की मौत का अफ़सोस लेकर जीता है। इससे पहले कि सना उससे अपनी आपबीती साझा कर पाये, वो आत्महत्या कर लेती है।
करण का सामाजिक तौर पर रखूददार परिवार की लड़की अवंतिका से शादी का ख़्वाब टूट जाता है क्योंकि करण ख़ुद ही सना की मौत का बदला लेने की ठान लेता है। लेकिन करण के इस फ़ैसले से ये सवाल उठता है कि आखिर क्यों इस क़दर एक तेज़तर्रार इनवेस्टमेंट बैंकर अपनी निजी और प्रोफ़ेशनल ज़िंदगी को दांव पर लगा रहा है, जबकि आत्महत्या करनेवाली लड़की का उससे कोई गहरा ताल्लुक नहीं था।
एक फ़िल्म में रोल पाने के लिए एक शेडी किस्म के निर्माता के ऑफ़िस में लड़की द्वारा स्ट्रिपटीज़ करने से लेकर कला के नाम पर तमाम वर्कशॉप में यौन उत्पीड़न तक इस सीरीज में बहुत कुछ दिखाने की कोशिश की गई है। करण शराब और ड्रग्स से लबरेज़ ग्लैमरस पार्टियों का हिस्सा बनकर सना के साथ ग़लत काम करनेवाले को पकड़ने की कोशिश भी करता है। इसके लिए वो सना के गुनहगारों द्वारा ख़ुद ही पकड़े जाने, जेल जाने और यहां तक‌ की मारे जाने का ख़तरा भी मोल लेता है।
ULLU के #MeToo वोल्फ़ ऑफ़ बॉलीवुड में जुड़वा और दंगल फ़ेम विवान भटेना, सीरियल दो दिल एक जान और ससुराल गेंदा में अपना जलवा दिखा चुकीं रिद्धिमा तिवारी, एक्टर-डांसर एना इल्मी, एक्टर-मॉडल अनन्या भंडारी, मिस एशिया (बिकिनी) गहना वशिष्ट, कसौटी ज़िंदगी की  फ़ेम सिकंदर खरबंदा, मराठी की जानी-मानी अभिनेत्री सविता मालपेकर,अभिनेता अमित बहल, स्प्लिस्ट्सविला में हिस्सा ले‌ चुकीं ईशा आनंद, कुंडली भाग्य के आनंद शर्मा जैसे बेहतरीन कलाकारों ने काम किया है। लॉन्च के दौरान विभु अग्रवाल, शो की स्टारकास्ट के अलावा अभिनेता अमित बहल ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।
उल्लू ऐप के सर्वेसर्वा विभु अग्रवाल ने कहा, “हलाला और पांचाली को मिले बेहतरीन प्रतिसाद के बाद हम अब #MeToo वोल्फ़ ऑफ़ बॉलीवुड जैसी बेहतरीन सीरीज़ लेकर हाज़िर हैं। आज के लोग काफ़ी समझदार हैं और ऐसा कंटेट देखना चाहते हैं जिनसे वो रिलेट कर सकें। उल्लू के तमाम स्क्रिप्ट्स आज के आधुनिक विचारों और एक-दूसरे से किए जानेवाले संवाद के तरीकों पर आधारित हैं।”
उल्लेखनीय है कि उल्लू पर विभिन्न तरीके के वेब सीरीज़, फ़िल्में और उल्लू शोज़ उपलब्ध हैं। बात चाहे, ड्रामा, हॉरर, थ्रिलर या फिर कॉमेडी की हो, उल्लू के पास हर तरीके का दिलचस्प कंटेट है। इसमें कहीं भी रहकर 24 घंटे ओरिजनल और सिंडिकेटेड दोनों किस्म के देखे जाने वाले  कंटेट का समावेश है। उल्लू की एक्सक्लूसिव कंटेट लाइब्रेरी में ओरिजनल वेब सीरीज़,‌ फ़ीचर और शॉर्ट फ़िल्मों, बहुभाषी कंटेट, गानों आदि का शुमार है।उल्लू की‌ ख़ासियत ये है कि इसके कंटेट को आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है,‌ जिससे इसका लुत्फ़ बिना इंटरनेट कनेक्शन के भी उठाया जा सकता है। उल्लू एप्लीकेशन ऐप स्टोर पर iOS और गूगल प्ले स्टोर पर एंड्रॉइड पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »