यूपी: नवनिर्वाचित विधायकों का प्रशिक्षण कार्यक्रम 20-21 मई को

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की 18वीं विधानसभा में नवनिर्वाचित विधायकों के प्रशिक्षण, प्रबोधन कार्यक्रम का आयोजन 20 और 21 मई को किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश की 18वीं विधानसभा में नवनिर्वाचित विधायकों के प्रशिक्षण, प्रबोधन कार्यक्रम का आयोजन 20 और 21 मई को किया जाएगा। विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना (Satish Mahana) के कार्यालय द्वारा मंगलवार को जारी एक बयान के अनुसार, प्रबोधन कार्यक्रम में वक्ताओं द्वारा नवनिर्वाचित विधायकों का मार्गदर्शन किया जाएगा।

राज्य की 18वीं विधानसभा में निर्वाचित विधायकों के “प्रबोधन कार्यक्रम’ (प्रशिक्षण कार्यक्रम) का उद्घाटन 20 मई, को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला(Om Birla), उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi Adityanath), विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना द्वारा किया जाएगा।

ये लोग रहेंगे मौजूद

इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना भी उपस्थित रहेंगे। उद्घाटन एवं दोपहर के भोजन के बाद नवनिर्वाचित विधायकों का विधिवत प्रशिक्षण तिलक हॉल में आयोजित होगा जिसमें संसदीय कार्य मंत्री सुरेश कुमार खन्ना, पूर्व नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी, पूर्व मंत्री एवं बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकान्त वाजपेयी, विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित वक्ता के रूप में नवनिर्वाचित विधायकों का मार्गदर्शन करेंगे।
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *