राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की कॉमेडी फिल्म ‘बधाई दो’ का ट्रेलर रिलीज

साल 2022 बड़े पर्दे के लिए काफी धमाकेदार होने वाला है। आने वाले दिनों में कई शानदार फिल्में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार हैं, जिसमें अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘बधाई दो’ भी शामिल है। राजकुमार और भूमि स्टारर इस कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसने रिलीज होते ही लोगों को गुदगुदाना शुरू कर दिया है।
ट्रेलर में है ऐसा कुछ
फिल्म में राजकुमार राव ‘महिला पुलिस स्टेशन’ के एक पुलिस वाले शार्दुल ठाकुर की भूमिका में हैं तो वहीं भूमि सुमन एक पीटी शिक्षिका हैं। तीन मिनट का यह पहला ट्रेलर फिल्म के मुख्य किरदारों का बुनियादी परिचय से शुरू होता है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि शार्दुल शादी के लिए सुमन का पिछले चार सालों से पीछा कर रहा है। इसकी वजह उसके माता-पिता की जिद है। सुमन यह शादी नहीं करना चाहती है क्योंकि वह पहले ही किसी लड़की को डेट कर रही है। शार्दुल भी पुरुषों में दिलचस्पी रखता है। इसके चलते ये दोनों एक-दूसरे को समझकर शादी कर लेते हैं और अपना जीवन स्वतंत्रता से जीते हैं।
सामाजिक विषय पर है फिल्म
मूल फिल्म की तरह ही यह फिल्म भी एक सामाजिक विषय समलैंगिकता पर आधारित है। फिल्म ‘बधाई दो’ के जरिए राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहली बार बिग स्क्रीन पर साथ में नजर आने वाले हैं। उनकी जोड़ी सबको बहुत पसंद आने वाली है।
पोस्टर भी हो चुका है रिलीज
इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च होने से पहले ही राजकुमार और भूमि ने इसका पोस्टर शेयर किया था। इस पोस्टर में उन्हें एक पुलिस वाले और एक पीटी शिक्षक के अपने पेशेवर कपड़ों में अपनी शादी के लिए तैयार हुए देखा जा सकता है। इसमें वे एक दूसरे का मुंह बंद कर रहे हैं। भूमि ने इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “अरे यार,अब तो ये सीक्रेट कल आउट हो जाएगा! क्योंकि कल हमारा ट्रेलर आ रहा है और हम आ रहे हैं थिएटर्स में। हे भगवान, मैं बहुत उत्साहित हूं।”
अगले महीने रिलीज होगी फिल्म
जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, बधाई दो का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है, जिन्होंने इससे पहले गुलशन देवैया की हंटर (2015) का निर्देशन किया था। इस फिल्म में राजकुमार और भूमि के साथ-साथ सीमा पहवा, लवलीना मिश्रा, नितिश पांडे और शशि भूषण भी हैं। यह फिल्म 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *