करवा चौथ के लिए ट्रेडिशनल लेकिन स्टाइलिश ड्रेस

इस करवा चौथ अगर आप अभी तक प्लान नहीं कर पाई हैं कि इस बार क्या पहनेंगी तो हम आपको बताते हैं एक ऐसी ड्रेस, जो है तो ट्रेडिशनल लेकिन आपको देगी स्टाइलिश लुक। वो है डिजाइनर कुर्ती के साथ लहंगा। इस पैटर्न में कुर्ती पर हैवी व सिंपल एंब्रॉयडरी वर्क के विकल्प होते हैं और लहंगा प्लेन रखा जाता हैं। इसमें साटन, सिल्क एवं कॉटन मटीरियल अधिक चलन में है।
देगा स्लिम लुक
अगर आप लहंगा इसलिए नहीं पहनती हैं कि आप उसमें ज्यादा मोटी लगती हैं, तो पहनें लहंगे के साथ डिजाइनर कुर्ती। यह आपको स्लिम लुक देता है। कुर्ती के साथ लहंगे को कमर पर एकदम फिट रखें और बॉटम से घेरदार फ्लोर लेंथ वाले लें। इसके बॉटम में फ्रंट कट व साइड कट ट्रेंड में हैं।
कुर्ती के नेक और लहंगे में चिकनकारी वर्क
कुर्ती के साथ लहंगे जो इस समय मार्केट में छाए हुए हैं, उनमें कुर्ती के नेक और लहंगे में चिकनकारी वर्क खूब पसंद किया जा रहा है। जो लड़कियां कुछ अलग एवं बेहतरीन आउटफिट चाहती हैं, जो हैवी के साथ खूबसूरत हो, इसके लिए चिकनकारी वर्क के साथ कुर्ती बेहतरीन विकल्प हो सकता हैं। इसमें आपको हाथ से किया हुआ थ्रेड वर्क, मोती वर्क, जरी, शीशा वर्क आदि मिलते हैं जो लाजबाब खूबसूरती लिए होते हैं।
कुर्ती के साथ स्ट्रेट कट लहंगा
आजकल स्ट्रेट कट लहंगा काफी चलन में हैं, यह रैप किया हुआ रहता है। यह पहनने में बहुत ही स्टाइलिश लुक देता है। इसे यंगस्टर्स अलग-अलग फेब्रिक जैसे जार्जेट, वेलवेट,सिमर, सिफोन, नेट एवं सिल्क में भी बेहद पसंद कर रहे हैं।
खूब खिलेगा गोल्डन वर्क
करवा चौथ है और आपको कलर में कुछ नयापन चाहिए, तो रेड कलर की बजाय थोड़ा डार्क कलर जैसे ब्राउन आदि ट्राइ कर सकती हैं। लहंगे में गोल्डन वर्क सुंदर दिखता है, इसलिए अक्सेसरीज के साथ एक्सपेरिमेंट करना सही रहेगा। अगर आप कैजुअल लुक के लिए यह ड्रेस खरीदने जा रही हैं, तो कुर्ती को प्लेन और लहंगे को फ्लोरल प्रिंट में ले सकती हैं। यही नहीं, अगर आप कुर्ती में नेक बॉटम लेकर चलेंगी, तो अट्रैक्टिव नजर आएंगी।
-एजेंसी