व्यापार‍ियों की मांग: जलेबी-कचौड़ी व पान की दुकानें खुलवाई जाएं

मथुरा। नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल रजि मथुरा की बैठक में जलेबी कचौड़ी तथा पान की दुकानों को खुलवाये जाने की मांग की गई है। नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल रजि मथुरा के प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक नगर अध्यक्ष रमेश चतुर्वेदी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में जलेबी कचौड़ी तथा पान की दुकानों को खोलने की अनुमति प्रदान करने की मांग प्रशासन से की गई। व्यापार‍ियों ने कहा क‍ि प्रतिबन्ध के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न हो रहा है।

नगर अध्यक्ष रमेश चतुर्वेदी ने कहा कि विगत तीन माह से भी अधिक समय से दुकानें बंद होने के चलते व्यापारी परिवार भुखमरी के कगार पर है। दुकानदारों को दुकानों का किराया, बिजली का बिल तथा कर्मचारियों की तनख्वाह सभी देने हैं।

नगर महामंत्री सुनील कुमार अग्रवाल ने कहा कि विभिन्न क्षेत्रों में ढकलों पर धड़ल्ले से कचोड़ी बिक रही है जबकि दुकानदारों को प्रशासन अनुमति नहीं दे रहा।

संयुक्त महामंत्री रामचंद्र खत्री एवं वरिष्ठ मंत्री शशिभानु गर्ग ने कहा कि प्रतिबंधों के नाम पर विभिन्न क्षेत्रों से उत्पीड़न की शिकायते लगातार आ रही हैं जिसके चलते व्यापारियों में आक्रोश है।

युवा नगर अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल तथा महामंत्री सचिन चतुर्वेदी ने प्रशासन से मांग की कि संकट के समय प्रशासन को व्यापारियों के साथ सहानुभूति रखनी चाहिए।

मीडिया प्रतिनिधि किशोर इसरानी ने प्रशासन से मांग की कि जलेबी कचौड़ी तथा पान की दुकानों पर पैकिंग में बिक्री की अनुमति प्रशासन दे, ताकि लोग पैकिंग कराकर अपने घर खा सके और इधर व्यापारियों का भी काम चल जाए।

बैठक में गुरमुख दास, अजयकांत गर्ग, मीनालाल अग्रवाल, विकास जिंदल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *