आज सेना के साथ पूरा देश खड़ा हुआ है: पूरन प्रकाश

मथुरा में शोक सभा आयोजित कर गलवान घाटी में शहीद हुए भारतीय सैनिकों को दी श्रद्धांजलि 

मथुरा। ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता समिति रजि. उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित के आह्वान पर रीजेंसी गार्डन, बीएसए कॉलेज के सामने मथुरा पर समिति की टीम ने लद्दाख की गलवान घाटी में शहीद हुए भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। उपस्थ‍ित लोगों ने चीन के राष्ट्रपति शीजंपिंग का पुतला फूंक कर अपना रोष व्यक्त किया । सैकड़ों की संख्या में लोगों ने रीजेंसी गार्डन पर एकत्रित होकर मोमबत्ती जलाकर शहीदों को नम आंखों से याद कर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए सभा में 2 मिनट का मौन रखते हुए अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

समिति के संरक्षक बलदेव के विधायक पूरन प्रकाश ने कहा चीन की इस कायरानापूर्ण हरकत है इसकी निंदा की जाए उतनी कम है पूरा देश आज हमारी देश की सेना के साथ खड़ा हुआ है हम घटना इसकी घोर निंदा करते हैं।

प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित ने कहा चीन की इस कायराना हरकत की हम तीव्र शब्दों में निंदा करते हैं साथ ही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध है इस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

महिला प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती श्वेता शर्मा ने कहा चीन को इसके परिणाम भुगतने होंगे पूरा देश आज हमारी देश की सेना के साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा हुआ है इसको मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। वरिष्ठ भाजपा नेता हरेंद्र शर्मा एडवोकेट ने कहा क‍ि चीन की इस ओछी हरकत के लिए हम चीन से जरूर बदला लेंगे, सभी लोग देश के साथ हैं।

इस अवसर पर ओम बिहारी उपाध्याय, मनोज शर्मा, चंद्र मोहन दीक्षित, सत्यदेव शर्मा, श्रीमती सुनीता उपाध्याय, श्रीमती सरोज गोला, अर्जुन पंडित विनोद पांडे, अनूप चतुर्वेदी, भानू शर्मा, डॉ ए.के. सैनी, हरवीर चौधरी अनिल सोनी आदि मुख्यरूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *