दानिश जेहन की मौत का सच सामने लाया जाए: शिल्पा शिंदे

मुंबई। पिछले हफ्ते यूट्यूबर और सोशल मीडिया स्टार दानिश जेहन (Danish Zehen) की एक कार ऐक्सिडेंट में मौत हो गई थी। दानिश की मौत के कुछ दिन बाद ही उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर दिया। दानिश के फैंस और परिवार वाले अभी इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाए हैं। किसी को भी समझ नहीं आ रहा है कि दानिश जेहन यूं अचानक ही इस दुनिया से चले गए और अब ‘बिग बॉस’ की पूर्व कंटेस्टेंट और ऐक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने इस मामले में जांच की मांग की है।
शिल्पा का मानना है कि दानिश का ऐक्सीडेंट रहस्यपूर्ण है और इसकी तुरंत जांच होनी चाहिए। एक ट्विटर पोस्ट के ज़रिए शिल्पा ने कहा, ‘दानिश जेहन की रहस्यमय मौत से मैं सदमे हूं। मेरी तरफ से उनके परिवार को सहानुभूति। भगवान दानिश की आत्मा को शांति दे लेकिन वह खुद ही इस रचे गए ऐक्सिडेंट से परदा हटाएंगे और तभी उनकी आत्मा को भी शांति मिलेगी। इस केस को गंभीरता से लिया जाए और तुरंत जांच की जाए।’
वहीं एक ट्विटर यूज़र ने भी दानिश के ऐक्सिडेंट को सोची-समझी साजिस बताया। इसका जवाब देते हुए शिल्पा शिंदे ने कहा, ‘बिल्कुल सही कहा। कोई भी मेनस्ट्रीम मीडिया इस न्यूज़ को कवर नहीं कर रहा है।
उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को तुरंद डिलीट कर दिया गया और यट्यूब पर भी कुछ और न्यूज दिखाई जा रही है।’
बता दें कि 20 दिसंबर को एक कार ऐक्सिडेंट पर दानिश जेहन की मौत हो गई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, उनका ऐक्सिडेंट नवी मुंबई के पास सिऑन-पनवेल हाइवे पर हुआ। जब दानिश कुर्ला में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस नवी मुंबई लौट रहे थे, तभी उन्होंने अपनी कार पर कंट्रोल खो दिया और वह सड़क के किनारे दीवार से टकरा गई।
कार में दानिश के साथ उनके भाई भी थे और उन्हें भी हल्की-फुल्की चोटें आईं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *