poster लगाकर दुष्कर्म पीड़िता को दी धमकी, उन्नाव से भी भयंकर होगा पर‍िणाम

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत में दुष्कर्म पीड़ित के घर poster लगाकर धमकी दी गई है क‍ि अगर कोर्ट में गवाही दी तो अंजाम उन्नाव से भयंकर होगा।
उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़ित को कोर्ट में गवाही देने पर उसके साथ उन्नाव कांड से भी बड़ी वारदात करने की धमकी दी। आरोपी हाल ही में जमानत पर जेल से रिहा होकर आया था। बुधवार को पीड़ित के घर के बाहर poster लगाकर धमकी दी गई। पीड़ित के परिवार ने पुलिस में शिकायत की। आरोपी पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने पीड़ित को सुरक्षा भी मुहैया कराई।

13 दिसंबर को कोर्ट में गवाही

पुलिस ने आरोपी सोरण को गिरफ्तार कर जेल भेजा, लेकिन जल्द ही उसे जमानत मिल गई। मामला रोहिणी कोर्ट में चल रहा है। 13 दिसंबर को कोर्ट में गवाही है। रेप की घटना के बाद पिता भी पीड़ित के साथ दिल्ली में रहने लगे थे। अन्य सभी परिजन बड़ौत में रहते हैं। घर पर धमकीभरा पोस्टर लगाने से पूरा परिवार दहशत में है। पीड़ित और उसके पिता अपने गांव लौट आए हैं। मामले में पीड़ित के दादा ने बड़ौत कोतवाली में शिकायत की थी।

पुलिस ने आरोपी पर नया केस दर्ज किया

एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव ने बताया कि दुष्कर्म का मामला 2018 में दर्ज हुआ था। पीड़ित और आरोपी एक ही गांव के हैं। आरोपी सोरण को दुष्कर्म मामले में जमानत मिल गई थी। पुलिस ने नया मामला दर्ज करते हुए सोरण को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित को सुरक्षा दी गई है।

भयभीत परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते जांच शुरू कर दी है। पीड़ित छात्रा मुखर्जी नगर, दिल्ली में एसएससी की कोचिंग कर रही थी। जुलाई 2018 में बिजरौल गांव के तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया था।

यह मामला दिल्ली मुखर्जी नगर थाने में दर्ज हुआ था। उसी दौरान पुलिस ने तीनों आरोपियों सौरभ, नितीश व गौरव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वर्तमान में तीनों जमानत पर जेल से बाहर है।

-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *