इस वीकेंड ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘महाभारत’

मुंबई। कपिल शर्मा ने वीडियो शेयर कर दिखाया है कि इस वीकेंड ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘महाभारत’ के कई बड़े कलाकार पहुंच रहे हैं।
कपिल शर्मा ने वीडियो शेयर कर ‘महाभारत’ के इन किरदारों से उस वक्त हुई शूटिंग को लेकर कई फनी सवाल पूछे, जिसका जवाब भी उतना ही मजेदार दिया है उन्होंने।
इस वीडियो में कपिल ने महाभारत की टीम से बातचीत का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे हनुमान (दारा सिंह) और भीम (प्रदीप कुमार) सेट पर भी पंजाबी में बातें किया करते थे। कपिल ने इस शो में कृष्णा का किरदान निभा चुके नितिश भारद्वाज से पूछा कि तब लोग उन्हें उनके नाम से बुलाया करते थे या फिर प्रभु कहा करते थे।
इस वीडियो में शकुनी मामा का किरदार निभाने वाले गूफी पेंटल ने मजेदार किस्सा शेयर किया। युधिष्ठिर की भूमिका निभाने वाले गजेन्द्र चौहान ने बताया कि ‘महाभारत’ में नजर आने वाले घोड़े और हाथी को युद्ध सीन के बाद पैकअप का कैसे पता चलता था।
इस वीडियो में नितिश भारद्वाज, गूफी पेंटल, गजेन्द्र चौहान, अर्जुन, पुनीत इस्सर कपिल शर्मा के इस कॉमेडी शो पर शानदार एंट्री करते नजर आ रहे हैं। शो में इन कलाकारों ने उस दौर के कई मजेदार किस्से शेयर किए, जो टेलिविजन के सबसे पॉपुलर और चहेते शोज में से एक रहा है।
इस शो में बीआर चोपड़ा की बहू रेणु भी मौजूद होंगी, जो बताएंगी कि इस ऐतिहासिक शो के लेकर मेकर क्या सोचते थे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *