इन दिनों एथनिक फैशन में मोनोटोन लुक का सबसे ज्यादा ट्रेंड

त्योहारों का सीजन चल रहा है और शादीशुदा महिलाओं के लिए बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर करवा चौथ का व्रत बस आने ही वाला है। इस दौरान महिलाएं भले ही अपने पति की लंबी उम्र की कामना के लिए दिन भर निर्जला व्रत रखती हों लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा एक्साइटमेंट बेस्ट आउटफिट पहनकर सजने-संवरने और मेहंदी लगाने की होती है। इन दिनों एथनिक फैशन में मोनोटोन लुक सबसे ज्यादा ट्रेंड में है। मोनोटोन यानी सिर से लेकर पैर तक एक ही रंग की ड्रेस।
जब मौका करवा चौथ का हो और वह भी अगर शादी के बाद आपका पहला करवा चौथ है तो आपके लिए तो कुछ खास तैयारियां करनी बनती है। ऐसे में आप रेड कलर को अपने लिए चुन सकती हैं। फिर चाहे प्योर रेड साड़ी हो, रेड लहंगा हो या फिर रेड अनारकली… लाल रंग को वैसे भी भारतीय शादियों और त्योहारों में सबसे पवित्र माना जाता है।
लाल रंग प्यार, पैशन, फर्टिलिटी और संपन्नता का प्रतीक है। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आप रेड लहंगे को इस बार करवा चौथ पर पहन सकती हैं। रेड मोनोटोन लहंगे की स्कर्ट, स्लीवलेस ब्लाउज और दुपट्टा तीनों एक ही रंग का है।
लहंगे की खासियत है उस पर किया हुआ फ्लोरल डोरी एम्ब्रॉयडरी, सिल्क चोली और सेक्विन वर्क और साथ में शियर दुपट्टा…अपने इस रेड मोनोटोन लहंगे को सिल्वर कलर के चोकर नेकलेस और ईयररिंग्स के साथ टीमअप किया हुआ है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »