फुल कॉमेडी: दुनिया को मूर्ख बनाने निकला ‘नॉटी गैंग’

naughty-gang
फुल कॉमेडी: दुनिया को मूर्ख बनाने निकला ‘नॉटी गैंग’

तनाव और बोझिल ज़िंदगी से जुझते दर्शकों को अब कुछ नया चाहिए। ऐसा विषय, जो उन्हें हंसा सके, गुदगुदा सके यानी फुल कॉमेडी।

निर्माता-निर्देशक ने लोगों की भावनाओं को समझा और तय किया कि वो एक ऐसी फिल्म बनाएंगे, जो दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लगा सके, उन्हें खूब हंसने का मौका दे।

आखिर सीरियस मूड से कुछ समय के लिए तो बाहर आना ही होगा और अब दर्शकों का मूड बदलने आ रहा है नॉटी गैंग, जो दूसरों को बेवकूफ बनाने की कला से अमीर बनना चाहते हैं।

इस गैंग में शामिल हैं तीन लड़के, जो गांव के एक बड़े ज़मीदार के घर चोरी का प्लॉन बनाते हैं, पर फंस जाते हैं। आखिरकार गांव छोड़कर एक ऐसे शहर में आ जाते हैं जहां तीन-चार लड़कियां नैचुरोथैरेपी सेंटर चलाती हैं।

उन्हीं लड़कियों से इनकी दोस्ती हो जाती है और धीरे-धीरे यह दोस्ती नोक-झोंक से आगे बढ़ते हुई प्यार में बदल जाती है। पर हालात ऐसे बनते हैं कि उन लड़कों के गांव से ही एक लड़की शहर में दस्तक देती है।
आखिर कौन है वो लड़की और नॉटी गैंग तक कैसे पहुंची। क्या नॉटी गैंग की हेराफेरी चलती रहेगी या फिर ये अपनी आदतों में बदलाव लाते हुए सही रास्ते परThe world came to fool the 'naughty gang' आएंगे। किसको किसका प्यार मिलेगा! ये कुछ ऐसे सवाल हैं, जिसका जवाब देगी लेखक और निर्देशक पंकज जैन की फिल्म नॉटी गैंग।

फिल्म में संगीत दिया है परेश शाह ने। इस फिल्म में दर्शक राजस्थान, पंजाब, उत्तर प्रदेश और हिमाचल प्रदेश के खूबसूरत नज़ारे भी देखेंगे।

-अनिल बेदाग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *