The Verdict- State vs Nanavati: नानावटी केस का सबसे ईमानदार वर्जन

नई द‍िल्ली। The verdict – state vs nanavati एक ऐसा शो है जिसके जरिये नानावटी केस के बारे में सबसे ईमानदार वर्जन पेश करने का वादा किया है। निर्माताओं ने केस की कार्यवाही से जुड़ी सभी घटनाओं की प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयत्न किया है।

The Verdict- State vs Nanawati केस मानव जाति के इतिहास में सबसे क्रूर मामलों में से एक था, कुछ लोग जो इस मामले के दौरान उपस्थित थे, वह अभी भी इसकी कार्यवाही और निर्णय से हैरत में है।

थोड़ी खोजबीन के बाद, उन्हें पता चला कि यह शो मुंबई में मालाड, फिल्म सिटी और कोलाबा इन तीन अलग-अलग स्थानों पर शूट किया जा रहा है। ऐसे में, इन लोगों ने उन स्थानों से संपर्क किया जहां शो की शूटिंग की जा रही थी और उन्हें ऐसा करने की अनुमति दी गई थी।

यहाँ पहुंचने पर वे देखकर आश्चर्यचकित थे कि सीरीज़ के निर्माता वास्तविक मामले को कितनी बारीकी से दोहराने में सक्षम रहे है। इतना ही नहीं, उन्होंने शो के लिए की गई रिसर्च के लिए भी टीम की प्रशंसा की और साथ ही पूरी शूटिंग प्रक्रिया देखने के लिए रिक्वेस्ट की, जिसके टीम हँसी खुशी के साथ राज़ी हो गयी थी।

शो “द वर्डिक्ट – स्टेट वेर्सिस नानावटी” की प्रामाणिकता ने इस विषय पर बने अन्य शो / फिल्मों की तुलना में इसे अनूठा बना दिया है। नजीतन, फैंस बेहद उत्साहित हैं और शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

शशांत शाह द्वारा निर्देशित, 10-एपिसोड श्रृंखला 1959 की वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है जहाँ एक दमदार पारसी नौसेना अधिकारी ने अपने रिवाल्वर की तीन गोलियों से एक समृद्ध सिंधी व्यापारी को छलनी कर दिया था जिसके बाद उस पारसी नौसेना अधिकारी ने पुलिस के पास स्वयं अपने क्रूर अपराध को स्वीकार भी कर लिया था। छह दशकों के बावजूद, केएम नानावटी बनाम महाराष्ट्र राज्य की कुख्यात कहानी अभी भी भारत में सबसे सनसनीखेज आपराधिक मामलों में से एक है।

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की आगामी सीरीज़ “द वर्डिक्ट – स्टेट वेर्सिस नानावटी” के सभी 10 एपिसोड 30 सिंतबर से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होंगे।

– Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *