पूरे जूलरी सेट की जगह है इन दिनों सिर्फ ईयर रिंग्स का फैशन

त्योहार का मौका है… नवरात्रि चल रही है और उसके बाद करवा चौथ और फिर दीवाली भी आने वाली है। हर तरफ सेल का सीजन है, ऐसे में आपके पास भी बेहतरीन मौका है अपने फैशन गेम और अक्सेसरीज को और भी बेहतर बनाने का। फेस्टिव सीजन के दौरान अगर आपने ट्रेडिशनल कपड़े खरीद लिए हैं तो साथ में मैचिंग जूलरी के बिना लुक कंप्लीट कैसे होगा। वैसे इन दिनों पूरी जूलरी सेट की जगह सिर्फ ईयर रिंग्स का फैशन है। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कि आपको कौन सी और कैसी ईयररिंग्स खरीदनी चाहिए…
चांदबाली
अगर आपको बड़े-बड़े ईयररिंग्स पसंद हैं तो आप चांद बाली के ऑप्शन पर जा सकती हैं। आप चाहें तो सोने या चांदी की चांद बाली खरीदने की बजाए आर्टिफिशल चांद बाली भी खरीद सकती हैं। ट्रेडिशनल वेअर पर इस तरह की बालियां बेहद खूबसूरत लगती हैं। चांद बाली का ये डबल लेयर स्टाइल आपके लुक को कई गुना बढ़ाने के लिए काफी है।
मोतियों वाली चांद बाली
आप चाहें तो गोल्ड और ऑफ वाइट कलर की स्टोन और मोतियों वाली चांद बाली भी खरीद सकती हैं। टियर ड्रॉप शेप वाली ये ईयररिंग्स भी न सिर्फ आपके ट्रेडिशनल लुक को और बेहतर बनाएंगे बल्कि लोगों की नजरें भी आप पर टिक जाएंगी।
क्लासिक चांद बाली
इस गोल्ड प्लेटेड चांद बाली का शेप भी टियर ड्रॉप ही है जिसके बेस में कट आउट डिटेल है और यह साड़ी, लहंगा और कई दूसरे ट्रेडिशनल ड्रेसेज के साथ भी बेहतरीन लगता है। आप चाहें तो सोने की चांद बाली भी खरीद सकती हैं वरना आर्टिफिशल में ये वाला डिजाइन भी अच्छा लगेगा।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »