India News पर आएगा अनोखा शो ‘सुनो पार्थ’

21 अप्रैल से India News के तीन चैनलों पर एक साथ प्रसारित होने जा रहा है अध्यात्म व कृष्ण दर्शन से जुड़ा शो ‘सुनो पार्थ’
मुंबई । इस संसार में हर किसी को कोई न कोई समस्या है। तनाव के इन कारणों को खोज पाना और उनका समाधान जब आसान नज़र नहीं आता, तो ज्योतिष का सहारा लिया जाता है। कष्ट निवारण के उपाय जानने की इसी जद्दोजहद में जीवन गुज़रता चला जाता है लेकिन मन को शांति नहीं मिल पाती।
आज भले ही विभिन्न चैनलों पर ज्योतिष से जुड़े अनेक कार्यक्रम चल रहे हैं लेकिन तनावमुक्त शांतिपूर्ण जीवन जीने के उपाय कोई नहीं बता पा रहा, लेकिन अब दर्शक ज्यादा दिन तक तनाव में नहीं रहेंगे, क्योंकि आगामी 21 अप्रैल से India News के तीन चैनलों पर एक साथ प्रसारित होने जा रहा अध्यात्म व कृष्ण दर्शन से जुड़ा शो ‘सुनो पार्थ’ दर्शकों को अद्भुत ज्ञान देने आ रहा है। इस कार्यक्रम के मुख्य प्रस्तोता, अंतरराष्ट्रीय टैरो मास्टर पूजा माथुर, विख्यात कास्मिक हीलर प्रदीप चांदीरमानी व अंतराष्ट्रीय ज्योतिषी रितु सिंह हैं।
प्रस्तोताओं के अनुसार वे इस कार्यक्रम को लेकर बेहद उत्साहित हैं और उन्हें उम्मीद है कि देश की जनता को यह शो बेहद पसंद आएगा। वहीं शो के निंर्देशक दुष्यंत सिंह ने बताया कि उपरोक्त कार्यक्रम भगवान श्रीकृष्ण के जीवन दर्शन और व श्रीमद् भागवत गीता से प्रभावित होकर बनाया जा रहा है जिसके लिए चैनल ने भी विशेष तैयारी की है। यही नहीं, इस शो की पटकथा, निर्देशन के साथ-साथ सांगीतिक पक्ष भी दुष्यंत सिंह ही संभाल रहे हैं।
दुष्यंत सिंह के अनुसार ज्योतिष, टैरो व कास्मिक विज्ञान से जुड़े इन नामों के साथ काम करना आपको बहुत कुछ सिखाता है। वो सब अद्भुत ज्ञान, जो आप बहुत आसानी से हासिल नहीं कर पाते हैं। वे यह उम्मीद व्यक्त करते हैं कि न केवल यह शो हिट होगा बल्कि आम लोग भी इससे लाभान्वित होंगे और हमारी गौरवशाली संस्कृति का प्रचार-प्रसार भी इस शो के माध्यम से होगा।
– अनिल बेदाग
50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *