फरवरी के दूसरे हफ्ते में ऑफ-एयर हो जाएगा ‘द कपिल शर्मा शो’

मुंबई। पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि कपिल शर्मा का कॉमिडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद हो रहा है क्योंकि उसे एक नए अवतार में लॉन्च किया जाएगा। अब शो के बंद होने की खबर पक्‍की हो चुकी है, लेकिन वजह कुछ और है।
एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘द कपिल शर्मा शो’ कुछ महीनों के लिए बंद किया जा रहा है और फिर बाद में यह नए अवतार में वापसी करेगा।
बताया जा रहा है कि यह फरवरी के दूसरे हफ्ते में ऑफ-एयर हो जाएगा। ‘द कपिल शर्मा शो’ दिसंबर 2018 में ऑन-एयर हुआ था। शो में कपिल के अलावा भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और अर्चना पूरण सिंह हैं।
‘न फिल्में रिलीज हो रहीं और न कोई स्टार प्रमोशन के लिए आ रहा है’
शो से जुड़े एक सूत्रों के अनुसार ‘शो को रीवैम्प यानी उसका पुननिर्माण करने का कोई प्लान नहीं है। यह शो लोगों का हमेशा से ही फेवरिट रहा। लॉइव ऑडियंस इस शो का एक अहम फैक्टर थीं लेकिन कोरोना महामारी के कारण लाइव ऑडियंस हटा दी गईं। फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही हैं, जिस कारण कोई भी बॉलीवुड स्टार फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आ रहा है इसलिए मेकर्स ने फैसला किया कि इस वक्त ब्रेक लेना ज्यादा सही रहेगा और तब वापसी करेंगे, जब सारी चीजें एक बार सही हो जाएंगी।’
वाइफ गिन्नी हैं प्रेगनेंट, परिवार को वक्त दे पाएंगे कपिल
सूत्र ने आगे कहा, ‘दूसरी बात यह है कि कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ दूसरी बार प्रेगनेंट हैं इसलिए यह ब्रेक कपिल के लिए एकदम सही रहेगा। उन्हें परिवार के साथ क्वलिटी टाइम बिताने का मौका भी मिलेगा। हो सकता है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ 3 महीने बाद बेहतर कॉन्टेंट के साथ वापसी करे।’
बता दें कि बीते कुछ महीनों में दर्जनभर से भी ज्यादा टीवी शोज ने या तो ब्रेक ले लिया या फिर वो बंद ही हो गए और उनकी जगह नए शोज ने ले ली। ‘द कपिल शर्मा शो’ के ऑफ-एयर होने की खबर से फैन्स निराश तो होंगे ही, लेकिन उम्मीद करते हैं कि यह जल्द ही वापसी करे।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *