IPL 2021 मैच के दौरान स्टेडियम में होगी दर्शकों की एंट्री

दुबई। IPL 2021 का दूसरा दौर 19 सितंबर से यूएई (IPL 2021 in UAE) में शुरू होगा. आईपीएल के दूसरे फेज से पहले क्रिकेट फैन्स के लिए ब़ड़ी खुशखबरी है. अब क्रिकेट फैन्स (Cricket Fans) स्टेडियम में जाकर मैच का लुत्फ उठा सकते हैं.
IPL 2021 का दूसरा दौर 19 सितंबर से यूएई (IPL 2021 in UAE) में शुरू होगा.

आईपीएल के दूसरे फेज से पहले क्रिकेट फैन्स के लिए ब़ड़ी खुशखबरी है. अब क्रिकेट फैन्स (Cricket Fans) स्टेडियम में जाकर मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. बीसीसीआई ने इस बारे में जानकारी दी है.

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए फैन्स की स्टेडियम में एंट्री बैन कर दी गई थी, लेकिन एक बार फिर फैन्स मैच का मजा स्टेडियम में जाकर ले सकते हैं. बीसीसीआई के द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि, फैन्स को स्टेडियम में एंट्री की इजाजत दे दी गई है. आईपीएल के मैचों के लिए टिकट आधिकारिक वेबसाइट www.iplt20.com पर उपलब्ध होगी.

आईपीएल के दूसरे दौरे के मैच दुबई, शारजाह और अबू धाबी में खेले जाएंगे, मैच के दौरान फैन्स के लिए स्टेडियम में सीमित बैठने की जगह होगी तो वहीं सभी फैन्स को कोविड प्रोटोकॉल और यूएई सरकार के नियमों को ध्यान में रखना होगा. बता दें कि आईपीएल के दूसरे फेज में पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगा.
– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *