KBC के शानदार शुक्रवार पर इस बार पहुंचेगी ‘तारक मेहता’ की पूरी फौज

अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ पर अक्सर सिलेब्रिटीज़ गेस्ट भी पहुंचते हैं और इसे लेकर हमेशा ही दर्शकों में खास उत्साह भी नजर आता है। इस बार बिग बी के इस शो पर एक-दो नहीं बल्कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पूरी फौज ही पहुंच गई है जिन्हें बिठाने के लिए उन्हें जगह भी नहीं मिल रही।
‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के इस मंच पर जेठालाल (दिलीप जोशी), बापू जी (अमित भट्ट), पोपट लाल (श्याम पाठक) और क्रिएटर असित कुमार मोदी भी पहुंचे हैं। इस शो के अन्य सदस्य भी यहां नजर आए, जो ऑडियंस का हिस्सा बनकर यहां पहुंचे हैं।
शानदार शुक्रवार के इस एपिसोड में गोकुलधाम निवासी यानी ‘तारक मेहता’ के सभी कलाकारों में हमला बोल दिया है। इतने सारे लोगों को एकसाथ देखकर अमिताभ हैरान दिख रहे हैं और कह रहे हैं- आपलोग 21 जन हैं? इसके बाद दिलीप जोशी उनकी मुश्किल आसान करते हुए कहते हैं, ‘क्या करेंगे 2 तो उधर बैठ जाएंगे, बाकी नीचे पंगत लगा देंगे। इस पर अमिताभ के मुंह से निकलता है- हे भगवान।
एक अन्य वीडियो में जेठालाल अमिताभ से पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या वह अब भी अभिषेक बच्चन को डांटा करते हैं? इस पर बापूजी उनकी तरफ घूरते हुए रिएक्शन दे रहे हैं।
इस शो का प्रोमो वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक बार फिर पोपट लाल अपनी शादी को लेकर अमिताभ के सामने परेशान होते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ वह अपने काम की लिस्ट भी गिना रहे हैं कि उन्हें आटा गूंधना, झाड़ू लगाना सब-कुछ आता है। अमिताभ उनकी तारीफ में कह पड़ते हैं- ऐ शाबाश। इस शो में ‘तारक मेहता’ के कलाकार गरबा करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इन झलकियों से साफ है कि आने वाला यह एपिसोड महा मनोरंजक साबित होने वाला है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *