Tehseen ने खोली BB13 कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ-रश्मि की पोल

मुंबई। ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) से हाल ही में Tehseen Poonawalla बाहर हो गए थे। घर से बाहर जाते ही तहसीन का इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इंटरव्यू के दौरान Tehseen ने कई खुलासे किए। इसके साथ ही आसिम और अपनी घर में हुई लड़ाई पर बड़ा बयान दिया। साथ ही तहसीन ने बताया कि वह किन दो कंटेस्टेंस्ट को टॉप पांच में देखना चाहते हैं।

बिग बॉस से बेघर होते ही तहसीन ने कहा- ‘वह आसिम से भी बात करेंगे। आपने वीडियो देखा होगा हम लोग डांस कर रहे थे। सबसे बात करने में बहुत मजा आया। परेशानी ये है कि दस मिनट की बात को बाहर बड़ा मुद्दा बनाया जाता है। मैं कोशिश करूंगा कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई से टच में रहूं। ये हमने बात भी की है।’

शो में तहसीन और सिद्धार्थ शुक्ला की नोकझोंक हुई थी। इस पर जब तहसीन से पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘वह बहुत अच्छे इंसान हैं। हम दोनों ने बतौर को -कंटेस्टेंट बेड भी साझा किया। बहुत सारी बातें भी की।’ तहसीन से पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि सिद्धार्थ और माहिरा का जो झगड़ा हुआ था उस पर सलमान ने सही फैसला दिया? इस पर तहसीन ने कहा कि ‘बहुत सही फैसला था।’

तहसीन ने बताया कि टॉप पांच में उनके मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को जरूर होना चाहिए। दोनों अच्छे खिलाड़ी हैं और दोनों के बहुत प्रशंसक हैैं। आपको बता दें, हाल ही में शो में एक और नए सदस्य ने एंट्री ली है। इस सदस्य का नाम विशाल आदित्य सिंह है। विशाल हाल में ‘नच बलिए 9’ में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुके हैं।

घर में आते ही विशाल ने घरवालों के गलतफहमी के गुब्बारे फोड़े। विशाल ने रश्मि से कहा कि वह सिद्धार्थ को टारगेट करती हैं, सिद्धार्थ से कहा कि आपके बात करने का तरीका सही में बहुत बुरा है। भाउ का पर्दा फाश करने की बात कही और आरती से कहा कि सही में तुम विश्वास करने लायक नहीं हो।

– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *