तलवरकर प्रीमियर लीग की ट्रॉफी के विजेता बनी तलवरकर बी टीम

आगरा। आगरा कॉलेज मैदान पर खेले गए तलवरकर प्रीमियर लीग (तलवारकर कप) के फाइनल मैच में तलवारकर बी ने तलवारकर डी को 20 रनों से हराकर चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया।

मुख्य अतिथि के रूप में समाजसेवी अतुल चंद्र सिरोही, अश्वनी चिप, महेश चंद्रा व केशव अग्रवाल ने मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर फाइनल मैच का शुभांरभ किया। मौसम के कारण 20 ओवरों के मैच को 15 ओवर का निर्धारित किया गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तलवारकर बी ने निर्धारित 15 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 67 रन बनाए। टीम की ओर से अंकुर अग्रवाल ने 17 रन और यश सारस्वत ने 12 रन बनाए। तलवारकर डी के गेंदबाज डॉ. वीपी सिंह ने दो और सचिन ने एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी तलवारकर डी की टीम पांच विकेट के नुकसान पर 47 रन बनाकर 20 रनों से मैच हार गई। टीम की ओर से सचिन ने नाबाद 14 रन और दिनेश बघेल ने सात रन बनाए।

तलवारकर बी के गेंदबाज गौरव शर्मा ने तीन और अंकुर व भानु ने एक-एक विकेट लिया। मैन ऑफ द मैच गौरव शर्मा रहे। सीरिज के सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक दिनेश बंसल और मैन ऑफ द सीरिज रहे मनोज यादव को समाज सेवी केशव अग्रवाल ने 11 हजार रूपये पुरुस्कार के रूप में दिए।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से अमित जैन, कृतिका मित्तल, शिवराम यादव, कृष्णा सिंह, नवनीत भार्गव, विष्णु कुशवाह, मनी नौटियाल, योगेश सिंह, रश्मि दुवेदी, करन पटेल आदि मौजूद रहे |

– Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *