भूल भुलैया के सीक्वल भूल भुलैया-2 में थिरकेंगी तबु

मुंबई। साल 2007 में फिल्म आई थी भूल भुलैया और साल 2020 में आ रही है उसका सीक्वल यानी कि भूल भुलैया-2, फिल्म में तबु, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक्टिंग करते नजर आएंगे। पुरानी फिल्म के दो गानों को रिक्रिएट किया जा रहा है।
साल 2007 में भूल भुलैया फिल्म आई थी। अब फिल्म के दूसरे पार्ट यानी सीक्वल की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग राजस्थान की राजधानी जयपुर में होगी। फिल्म की स्टार कास्ट में तबु, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी जैसे नाम शामिल हैं। नई फिल्म में पुरानी वाली फिल्म के दो गानों को शामिल किया गया है। फिलहाल फिल्म के ‘हरे राम-हरे राम’ और ‘मेरे ढोलना सुन (अमी जे तोमार)’ को रिक्रिएट किया जा रहा है।
फिल्म में नजर आएगी कार्तिक-कियारा की जोड़ी
पुरानी फिल्म में अमी तोमार गाने पर विद्या बालन और साउथ एक्टर विनीत ने परफॉर्म किया था। अब इस गाने पर तबु परफॉर्म करती नजर आएंगी। सूत्रों ने बताया, ‘गाने के रिक्रिएटेड वर्जन में हम तबु को पुरानी फिल्म वाले गाने पर ही डांस करते देखेंगे। वह काफी उत्साहित हैं और इस पर काम कर रही हैं। पहली फिल्म के म्यूजिक ऐल्बम की तरह ही भूल भूलैया-2 का म्यूजिक भी एकदम सुपरहिट होगा।’
फिल्म में राजपाल यादव भी करते दिखेंगे एक्टिंग
यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी होगी। यह फिल्म तबु के लिए हॉरर कॉमेडी जॉनर की दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले वह साल 2017 में आई ‘गोलमाल अगेन’ में किरदार निभा चुकी हैं। फिल्म में राजपाल यादव भी दिखेंगे लेकिन वह पुराना वाला रोल प्ले नहीं करेंगे। इस बार वह कुछ अलग किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग लोकेशन के बारे में सूत्र ने बताया, ‘फिल्म के डायरेक्टर अनीस बाजमी और उनकी टीम ने शूटिंग के लिए कई हवेलियां देखी हैं। फिल्म की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल इसी साल अप्रैल बीच तक पूरा हो जाएगा। फिल्म का थोड़ा सा हिस्सा मुंबई में भी शूट किया जाएगा।’
यह फिल्म इस साल जुलाई के आखिर में नजदीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मालूम हो, साल 2007 में आई भूल भूलैया फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी। इसमें शाइनी आहूजा, अक्षय कुमार, विद्या बालन, अमीशा पटेल और परेश रावल जैसे एक्टर्स ने किरदार निभाए थे। फिल्म को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *