सुशांत केस में हो रहे मीडिया ट्रायल से तापसी पन्‍नू नाराज

मुंबई। तापसी पन्‍नू ने सुशांत केस में हो रहे सोशल मीडिया और मीडिया ट्रायल पर नाराजगी जाहिर की है। उन्‍होंने लोगों से अपील की है कि वो कानून पर भरोसा रखें।
सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ढाई महीने से अध‍िक समय बीत गया है। मामले की जांच बीते 10 दिन से अब सीबीआई कर रही है। मुख्‍य आरोपी रिया चक्रवर्ती से सोमवार को लगातार चौथे दिन पूछताछ हो रही है। एक ओर जहां सुशांत मामले में जांच जारी है, वहीं बाहरी दुनिया में केस को लेकर कई तरह के कयास लग रहे हैं। तापसी पन्‍नू ने इस पर नाराजगी जाहिर की है। तापसी ने कहा कि लोगों को कानून पर भरोसा करना होगा।
सुशांत मामले में सोशल मीडिया और मीडिया ट्रायल पर नाराजगी जाहिर करते हुए तापसी ने ट्वीट किया है। उन्‍होंने लिखा, ‘मैं सुशांत को पर्सनली नहीं जानती थी और न ही मैं रिया को जानती हूं, लेकिन मैं यह जानती हूं कि एक इंसान होने के नाते अदालत को धता बताकर इस तरह किसी को दोषी ठहराना सही नहीं है। कानून पर भरोसा कीजिए। अपनी पवित्रता और मृतक की पवित्रता के लिए ही सही।’
लक्ष्‍मी मांचू के ट्वीट को किया शेयर
तापसी ने इसके साथ ही एक्‍ट्रेस लक्ष्‍मी मांचू के ट्वीट को भी रीपोस्‍ट किया है, जिसमें उन्‍होंने रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल पर गुस्‍सा जाहिर किया था। रिया के हालिया इंटरव्‍यूज के बाद सोशल मीडिया पर उन्‍हें बहुत कोसा गया। लोगों ने इंटरव्‍यू पर भी सवाल उठाए।
रिया से लगातार चौथे दिन पूछताछ
सुशांत की मौत के बाद अब सुशांत के फैन्‍स रिया चक्रवर्ती को दोषी मान रहे हैं। रिया को गिरफ्तार करने की भी मांग हो रही है। दूसरी ओर सीबीआई सोमवार को चौथे दिन लगातार रिया से पूछताछ कर रही है। इससे पहले शुक्रवार, शनिवार और रविवार को भी रिया से पूछताछ हुई। अभी तक रिया से तीन दिनों में 26 घंटे की पूछताछ हो चुकी है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *