मुंबई स्‍थित T-Series बि‍ल्‍डिंग सील, केयरटेकर मिला कोरोना पॉजिटिव

मुंबई में T-Series की बिल्डिंग में काम करने वाले केयरटेकर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद अंधेरी वेस्ट लिंक रोड पर स्थित इस बिल्डिंग को सील कर दिया गया है।
मुंबई के अंधेरी वेस्ट लिंक रोड में स्थित म्यूजिक कंपनी और फिल्म प्रोडक्शन T-Series के ऑफिस की बिल्डिंग को सील कर दिया गया है।
दरअसल, टी सीरीज बिल्डिंग में काम करने वाले एक केयरटेकर को जांच के बाद कोरोना पॉजाटिव बताया जा रहा है।
इसके बाद T-Series की इमारत और आस-पास के इलाके को सील कर दिया गया है। बिल्डिंग में रहने वाले ग्राउंड स्टाफ में से एक कोरोना पॉजिटिव निकला, जिसके बाद बीएमसी ने इस पूरी बिल्डिंग सहित इलाके को सील कर दिया है।
बिल्डिंग के दो-तीन लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी
T-Series के एक प्रवक्ता ने बताया, ‘अंधेरी स्थित कार्यालय परिसर में रहने वाला एक कर्मचारी जो वहीं काम करता और रहता था, कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद कोरोनो वायरस के प्रसार को रोकने के लिए पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। वहां रहने वालों में कुछ प्रवासी हैं, जो वापस अपने घर नहीं जा सके। कार्यालय परिसर में ही उनके रहने-खाने की व्यवस्था है, लेकिन उनमें से एक COVID 19 पॉजिटिव पाया गया है। बिल्डिंग में दो से तीन लोग और हैं जिनकी जांच की गई है लेकिन उनकी रिपोर्ट अभी आना बाकी है। सुरक्षा कारणों से बीएमसी ने ऑफिस को सील कर दिया है। हालांकि T-Series ऑफिस वैसे भी कर्मचारियों के लिए 15 मार्च से ही बंद था। जो भी काम हो रहे हैं, वह सभी कर्मचारी घर से ही कर रहे हैं।’
आपको बता दें कि टी सीरीज के ऑफिस के ठीक सामने पिछले महीने एक बिल्डिंग को सील किया गया था, उस बिल्डिंग के एक विंग में 11 साल की बच्ची कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। दोनों ही बिल्डिंग्स आमने सामने हैं। टी सीरीज के सामने वाली बिल्डिंग में विकी कौशल, राज कुमार राव, चित्रांगदा सिंह, चाहत खन्ना, अहमद खान, सपना मुखर्जी, राजकुमार राव-पत्रलेखा, राहुल देव, मुग्धा गोडसे, कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, नील नितिन मुकेश, आनंद एल. राय, अर्जन बाजवा, विपुल शाह और प्रभुदेवा का फ्लैट है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *