सुशांत के दोस्‍त का दावा, सुशांत की हत्या के षड्यंत्र में दो ‘डैडी’ शामिल

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में अब उनके दोस्त और जिम पार्टनर रहे सुनील शुक्ला ने नया दावा किया है। एक न्यूज़ चैनल से हुई बातचीत में शुक्ला ने दावा किया कि सुशांत की हत्या की साजिश में दो लोग शामिल रहे हैं। इसके पीछे उन्होंने रिया के पिता इंद्रजीत और फिल्म मेकर महेश भट्ट का नाम लिया।
अंग्रेजी समाचार चैनल टाइम्स नाउ से बातचीत के दौरान सुनील ने कहा, ‘सुशांत की हत्या की साजिश दो पिताओं ने मिलकर रची थी। पहले रिया के जैविक पिता यानी मिस्टर चक्रवर्ती और दूसरे शुगर डैडी यानी महेश भट्ट।’ अपने दावे के समर्थन के लिए सुनील ने दोनों का नार्को टेस्ट कराने के लिए भी कहा।
सुनील ने आगे बताया, ‘मि. चक्रवर्ती अपनी बेटी रिया के जरिए सुशांत को दवाएं दे रहे थे। 8 जून को जब रिया के उनका घर छोड़ दिया तो इसके बाद घर में कोई तो सुशांत को दवाएं दे रहा था। वो संजय या नीरज या सिद्धार्थ हो सकते हैं। इनमें से कोई तो उन्हें दवाएं दे रहा था। ये सारी दवाएं वे भरोसे के आधार पर ले रहे थे। मेरा दोस्त कभी डिप्रेशन में नहीं गया।’
सुनील के मुताबिक सुशांत से मेरी मुलाकात अक्सर हुआ करती थी और वे जिम में मेरे साथ वर्कआउट करते थे। सुशांत की मानसिक स्थिति पूरी तरह ठीक थी और वे मल्टीविटामिन सप्लीमेंट्स ले रहे थे।
इंडस्ट्री में प्रताड़ित होने का आरोप लगाया था
कुछ दिन पहले सुनील ने कहा था कि सुशांत को इंडस्ट्री में लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था और उनके फिल्मी करियर को खत्म करने के लिए कुछ लोग लगातार कोशिशें कर रहे थे। उन्होंने बताया था कि किस तरह एक अवॉर्ड शो में शाहरुख ने उन्हें धोखे में रखकर बुलाया था और फिर उनका अपमान किया था। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि सलमान और करण ने मिलकर उनका करियर बर्बाद करने के लिए साजिश रची थी।
सुशांत ने सुनील को बताई थी शाहरुख की बेइज्जती वाली बात
सुनील के मुताबिक सुशांत उनसे दिल की बातें शेयर किया करते थे। आईफा अवॉर्ड्स में सुशांत जब शाहरुख और शाहिद के साथ स्टेज शेयर करने वाले थे तो शो से पहले शाहरुख ने उनसे बात की थी और उनसे कहा था कि वो स्टेज पर उनसे फिल्म ‘काय पो चे’ के बारे में बात करेंगे। इसके लिए उन्हें एक सिग्नेचर स्टेप को प्रैक्टिस करने को कहा था। इसे लेकर सुशांत बहुत खुश थे।
सुनील ने बताया था कि शाहरुख ने सुशांत से ये भी कहा था कि वे उनसे उनके करियर और स्ट्रगल की बात करेंगे लेकिन स्टेज पर पहुंचते ही उन्होंने उनकी बेइज्जती करना शुरू कर दिया था। शाहरुख के इस बर्ताव से सुशांत बहुत आहत हुए थे। उन्होंने जिम में आकर कहा था कि भाई मैं वहां गया, मेरे साथ बहुत गलत हो गया, उन्होंने मेरी बेइज्जती कर दी।
सलमान और करन ने की साजिश
सुनील ने बताया कि करन जौहर ने सलमान के साथ मिलकर साजिश रची कि सुशांत को कोई फिल्म न मिल सके। उन्होंने बताया कि करन ने सुशांत और जैकलीन को फिल्म ‘ड्राइव’ के लिए साइन किया था लेकिन इस फिल्म के बीच में जैकलीन को रेस-3 में काम करने का मौका मिला। करन ने सुशांत को तो कोई और फिल्म साइन नहीं करने दी, लेकिन जैकलीन को सलमान की फिल्म में काम करने दिया, जिससे ड्राइव की शूटिंग में देर हो गई।

-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *