सुशांत सिंह राजपूत केस में सलमान व करण जौहर समेत 8 के ख‍िलाफ FIR

मुजफ्फरपुर। अधिवक्ता सुधीर ओझा ने करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली समेत फिल्मी दुनिया के आठ लोगों पर बुधवार को मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है।

अधिवक्ता सुधीर ओझा ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को प्रताड़ित करने के आरोप में फिल्म निर्माताओं पर कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया है। इस मामले में तीन जुलाई 2020 को सीजेएम की कोर्ट में मामले की सुनवाई होगी।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार (14 जून) को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वह 34 वर्ष के थे। बड़े पर्दे पर राजपूत की आखिरी फिल्म नितेश तिवारी निर्देशित ”छिछोरे थी। सुशांत सिंह राजपूत का पैतृक गांव बिहार के पूर्णिया में बड़हरा कोठी(बीकोठी) स्थित मलडीहा में है वहीं उनका खगड़िया में ननिहाल है।

मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार कर पटना लौटे पिता
मुंबई में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार सोमवार को करने के बाद उनके परिजन बुधवार को पटना लौट आए। बेटे सुशांत सिंह की मौत से आहत पिता केके सिंह की हालत ठीक नहीं है। बेटे का अस्थि कलश के साथ जब केके सिंह पटना एयरपोर्ट से बाहर निकले वहां मौजूद हर किसी की आंखों नम हो गईं। बता दें कि रविवार को मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अभी तक जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार सुशांत सिंह की अस्थियां पटना के ही किसी घाट पर गंगा नदी में प्रवाहित की जाएंगी।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *