सुशांत सिंह मामला: पुलिस ने दर्ज किया रेशमा शेट्टी का बयान

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले में पुलिस ने शुक्रवार को रेशमा शेट्टी का बयान दर्ज किया। रेशमा सलमान खान की एक्‍स मैनेजर हैं। वह एक नामी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं।
सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुंबई पुलिस एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है। 14 जून को सुशांत ने मुंबई में ही अपने घर में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी। तब से अब तक पुलिस 35 से अध‍िक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। पुलिस ने बॉलीवुड की टॉप टैलेंट मैनेजर रेशमा शेट्टी को भी पूछताछ के लिए बुलाया था। रेशमा सलमान खान की एक्‍स मैनेजर रह चुकी हैं।
रेशमा से करीब 5 घंटे हुई पूछताछ
रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने रेशमा ने करीब 5 घंटे तक पूछताछ की। हालांकि, उन्‍होंने अपने बयान में क्‍या-कुछ कहा इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। रेशमा शेट्टी का बयान पुलिस के लिए बहुत मायने रखता है क्‍योंकि वह सलमान खान के अलावा अक्षय कुमार, संजय दत्त और आलिया भट्ट जैसे सितारों की मैनेजर रह चुकी हैं।
आख‍िर क्‍या थी डिप्रेशन की वजह?
सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे, यह बात स्‍पष्‍ट हो चुकी है। इस बाबत उनका इलाज भी चल रहा था। पुलिस उन कारणों का पता लगाने में जुटी है, जो सुशांत के डिप्रेशन की वजह बन सकते हैं। इस केस में बिजनेस राइवलरी के एंगल से भी जांच हो रही है। पुलिस यशराज फिल्‍म्‍स के अध‍िकारियों से लेकर डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली तक से पूछताछ कर चुकी है।
टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं रेशमा शेट्टी
रेशमा शेट्टी बॉलीवुड में बड़ा नाम है। सिलेब्रिटीज के फिल्‍मी शेड्यूल से लेकर उनके ब्रांड एंडोर्समेंट को भी संभालती हैं। वह एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं, जिसका नाम ‘मैट्रिक्‍स’ है। साल 2009-2010 के करीब रेशमा सलमान खान से जुड़ी थीं, जिसके बाद ही उनका फिल्‍मी ग्राफ और इमेज दोनों ऊंचाइयों पर पहुंच गया। सलमान खान का बीइंग ह्यूमन कैम्‍पेन भी रेशमा शेट्टी का ही आइडिया है। यही नहीं, ‘बिग बॉस’ जैसे शोज से सलमान का नाता भी रेशमा ने ही जोड़ा है।
शेखर कपूर ने ईमेल से भेजा अपना बयान
सुशांत मामले में पुलिस आगे डायरेक्‍टर शेखर कपूर को भी पूछताछ के लिए थाने बुलाना चाहती है। सुशांत, शेखर की फिल्‍म ‘पानी’ में काम कर रहे थे। यह फिल्‍म यशराज फिल्‍म्‍स के बैनर तले बननी थी, जिसे प्रोडक्‍शन कंपनी ने बनाने से इंकार कर दिया। शेखर कपूर इस वक्‍त मुंबई में नहीं हैं। ऐसे में पुलिस ने ईमेल के जरिए उनका स्‍टेटमेंट मंगवा लिया है। लेकिन पुलिस से जुड़े लोग बताते हैं कि शेखर कपूर को थाने बुलाकर बयान लेना अहम साबित हो सकता है।
शेखर से ‘उन लोगों’ के बारे में जानना चाहती है पुलिस
बता दें कि 14 जून को जैसे ही सुशांत सिंह राजपूत के आत्‍महत्‍या की खबर आई, शेखर कपूर के ट्वीट्स ने सनसनी मचा दी। उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा कि वह जानते हैं कि ऐसा क्‍यों हुआ। शेखर कपूर ने यह भी लिखा कि सुशांत यह तुम्‍हारे नहीं, उन लोगों के कर्मों का फल है। पुलिस ऐसे में शेखर से इन्‍हीं ‘उन लोगों’ के बारे में जानकारी चाहती है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *