सुशांत सिंह केस: श्रुति मोदी से पूछताछ जारी, रिया के माता-पिता से भी पूछताछ

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई मंगलवार को एक बार फिर श्रुति मोदी से पूछताछ कर रही है। श्रुति मोदी से सीबीआई ने सोमवार को भी पूछताछ की थी। सीबीआई के सवाल-जवाब में श्रुति ने सारा दोष रिया के सिर मढ़ दिया है। श्रुति ने सीबीआई से कहा कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। रिया ही सुशांत के पैसों को लेकर सारा निर्णय करती थीं और वहीं सुशांत को दवाइयां भी देती थीं।
‘मैंने कभी दवा नहीं दी, सिर्फ पार्सल पहुंचाती थी’
श्रुति मोदी ने सीबीआई से कहा कि उन्‍होंने कभी सुशांत को कोई दवा नहीं दी और न ही कभी कोई दवा सुझाई है। श्रुति के मुताबिक सुशांत के लिए जो भी पार्सल आते थे वह सिर्फ उन्‍हें एक्‍टर तक पहुंचाती थीं। श्रुति का कहना है कि रिया चक्रवर्ती ही सुशांत के मेडिकेशन की भी देखभाल कर रही थीं।
‘रिया ही रखती थी पैसों का सारा हिसाब’
इस मामले में श्रुति का यह बयान इसलिए भी महत्‍वूपर्ण है कि रिया ड्रग चैट में श्रुति का भी नाम आया है। श्रुति ने ईडी भी कई बार पूछताछ कर चुकी है। श्रुति ने सुशांत के पैसों को लेकर सीबीआई से वही बात दोहराई है, जो उन्‍होंने प्रवर्तन निदेशालय से कही थी। श्रुति ने कहा कि रिया ही सुशांत के पैसों का सारा हिसाब रखती थीं और वही सुशांत के प्रोजेक्‍ट्स और डील भी तय करती थीं।
मंगलवार को रिया के पैरेंट्स से भी पूछताछ
श्रुति मोदी से सीबीआई मंगलवार को भी पूछताछ कर रही है। सीबीआई इस केस में अब मनी ट्रेल का पता लगा रही है। ऐसे में श्रुति से मंगलवार को भी पैसों को लेकर पूछताछ होगी। मंगलवार को श्रुति के साथ ही पहली बार रिया के माता-प‍िता इंद्रजीत चक्रवर्ती और संध्‍या चक्रवर्ती से सीबीआई पूछताछ कर रही है। इसके अलावा सुशांत के कुक नीरज और हाउस हेल्‍प केशव से भी पूछताछ हो रही है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *