आतंकियों के लिए रात में खुलता है सुप्रीम कोर्ट लेकिन राम मंदिर के लिए 1 मिनट नहीं- Giriraj Singh

बेगूसराय। अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी नेता Giriraj Singh ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान देते हुए ना सिर्फ कांग्रेस पर बल्कि सुप्रीम कोर्ट पर भी तंज कसा है।

Giriraj Singh ने कहा है कि हिंदुओं के आस्था का केंद्र राम मंदिर के लिए कोर्ट के पास 1 मिनट का समय नहीं होता है जबकि इसी भारत में आतंकवादियों के लिए रात में कोर्ट खुलता है। शहरी नक्सली के लिए कोर्ट तत्काल सुनवाई करती है लेकिन राम मंदिर के लिए कोर्ट के पास समय नहीं है यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

साथ ही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए गिरिराज सिंह ने कहा है कि कांग्रेसी हमेशा कोर्ट से चुनाव के बाद सुनवाई की मांग करती है देश में हमेशा चुनाव होते रहता है तो कोर्ट को पूरे देश में नीचे से ऊपर तक एक बार ही चुनाव कराना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश का बटवारा धर्म के आधार पर हुआ लेकिन 71 सालों में कोर्ट द्वारा राम मंदिर का फैसला नहीं हुआ है।

सोमवार को भी राम मंदिर पर निशाना साधते हुए गिरिराज सिंह ने कहा था कि यह देश का दुर्भाग्य है कि हिन्दुओं को प्रताड़ित होना पड़ा। आजादी के तुरंत बाद हिन्दू-मुस्लिम के नाम पर देश का बंटवारा हुआ। उस समय अगर कांग्रेस हिन्दुओं के आस्था का केंद्र प्रभु श्री राम का मंदिर बनवा दी होती तो आज यह दुर्दशा नहीं होती। जवाहर लाल नेहरू ने वोट की खातिर इसे विवादित बनाकर रखा। अब भी कांग्रेस इसे विवादित बनाए रखना चाहती है।

इसके पहले भी उन्होंने कहा था कि हिंदू-मुस्लिम दोनों समुदाय के लोग मिलकर राम मंदिर निर्माण कार्य में सहयोग करें। अगर राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ तो हिंदुओं का दिल दुखेगा। इसके बाद कुछ भी हो सकता है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *