UAE जाने से पहले चेन्नै में छोटा कैंप करना चाहती है सुपर किंग्स

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस के बीच सुरक्षित माहौल में आईपीएल का खाका तैयार हो चुका है। लीग की आठों टीमों ने संयुक्त अरब अमीरात UAE जाने की योजना बना ली है। इसके मुताबिक 20 अगस्त से टीमें वहां चार्टर्ड प्लेन से पहुंचना शुरू हो जाएंगी। खबर है कि एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नै सुपर किंग्स वहां जाने से पहले चेन्नै में ही छोटा कैंप करना चाहती है।
चेन्नै सुपर किंग्स की योजना है कि वह यूएई पहुंचने से पहले अपनी टीम के भारतीय खिलाड़ियों के साथ कुछ दिनों का कैंप आयोजित करे, जिसमें खिलाड़ी अपनी जरूरी ट्रेनिंग का अभ्यास कर सकें। उम्मीद है कि यह कैम्प 16 अगस्त से शुरू होगा।
जानकारी के मुताबिक फ्रैंचाइजी की योजना है कि वह 15 खिलाड़ियों को इस कैंप में मौका दे। इसके लिए तमिलनाडु सरकार से मंजूरी के लिए आवेदन कर दिया है। 15 खिलाड़ियों के इस दल में कैप्टन एमएस धोनी भी मौजूद होंगे, जिन्होंने हाल ही में अपने शहर रांची में इंडोर अकैडमी में ट्रेनिंग शुरू कर दी है।
सीएसके टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने क्रिकइन्फो को बताया, ‘हम वहां रवाना होने से पहले चेन्नै में 16-20 अगस्त तक छोटा सा कैम्प आयोजित करना चाहते हैं। हमने तमिलनाडु सरकार से इसकी मंजूरी के लिए आवेदन किया है। मौखिक रूप से हमें मंजूरी मिल गई है लेकिन अभी लिखित में हमें यह मंजूरी नहीं मिली है।’
इस रिपोर्ट के मुताबिक सबसे पहले राजस्थान रॉयल्स (RR) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) (20 अगस्त) UAE को पहुंचेंगी। इसके बाद 21 अगस्त को चेन्नै सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI), 22 या 23 अगस्त को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB), 21 या 22 को ही किंग्स XI पंजाब (KXIP) की टीमें वहां पहुंचेंगी। दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने अभी अपनी योजनाएं फाइनल नहीं की हैं लेकिन उनका भी 21 या 22 को ही वहां पहुंचने की योजना है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *