मथुरा में संडे स्पेशल वैक्सीनेशन कैंप आयोजित

मथुरा। ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति रजि. उत्तर प्रदेश के द्वारा मथुरा में बढ़ते हुए कोरोना मरीजों की संख्या को ध्‍यान में रखते हुए आज स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से अपना 15 वां वैक्सीनेशन कैंप चंदा ग्रीन्स वेलफेयर सोसाइटी ट्रांसपोर्ट नगर मथुरा में आयोजित किया।

कैंप का शुभारंभ राष्ट्रीय केसरी देवेंद्र पहलवान ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर सभी को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय केसरी देवेंद्र पहलवान ने ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति के द्वारा समाज के लिए किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित को बधाई दी। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से कमलेश, अनुष्का चौधरी, शशि, हर्ष गौतम, पंकज, शशि, सचिन ने पहली और दूसरी डोज लगाई।

समिति संस्थापक अध्यक्ष विनोद दीक्षित ने कहा कि अब तक हमारे वैक्सीनेशन कैम्पों की संख्या 15 हो चुकी है। इसमें आज 101 लोगों के अब तक 3800 लोगों ने वैक्सीन लगवाई है। आज के कैंप में समिति संस्थापक अध्यक्ष विनोद दीक्षित की तरफ से पहली डोज लगाने वाले युवाओं को चॉकलेट व गुलाब का फूल भेंट करके किया उत्साहवर्धन किया।

चंदा ग्रीन्स वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष नवरत्न सिंह ने कहा कि हमारी सोसाइटी हमेशा से ही अपना सामाजिक योगदान में सबसे आगे है, इसी के अंतर्गत वैक्सीनेशन कैंप आयोजित किया गया है और इसी तरह के आयोजन आगे भी आयोजित होते रहेंगे। आज जिन लोगों ने यहां पर वैक्सीन लगवाई है उनको मैं अपनी तरफ से बधाई देता हूं।

कैंपों में नरेंद्र दीक्षित , एसपी सिंह, कृष्ण वीर चौधरी, के पी सिंह, दीपक वर्मा , दीपक कुमार मुख्य रूप से शामिल है।
– Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *