राजीव एकेडमी के 4 छात्र-छात्राओं का ICICI में चयन

मथुरा। राजीव एकेडमी फॉर टेक्नालॉजी एण्ड मैनेजमेंट के छात्र शिक्षा ही नहीं, कैम्पस प्लेसमेंट में भी लगातार सफलता हासिल कर रहे हैं। हाल ही यहां के चार छात्र-छात्राओं को आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल में उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर मिला है। कैम्पस प्लेसमेंट में चयनित छात्र-छात्राओं में एमबीए अंतिम वर्ष की दिव्या वर्मा, गुंजन गोस्वामी, सुमित तथा संस्कार चौधरी शामिल हैं।

आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल (icici prudential) में उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर मिलने पर दिव्या वर्मा ने कहा कि एमबीए की डिग्री प्राप्त करने के लिए हमने अध्ययन में शिक्षकों द्वारा दी गई तालीम और व्यावहारिक ज्ञान की बदौलत यह सफलता हासिल की है, इससे मुझे भविष्य में और बेहतर करिअर बनाने में सरलता होगी। छात्र सुमित व संस्कार चौधरी ने कहा कि माता-पिता द्वारा हम पर व्यय किया गया धन आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल में सेवा का अवसर मिलने से सफल हो गया। छात्र-छात्राओं की बौद्धिक क्षमता का मूल्यांकन करने से पहले कम्पनी पदाधिकारियों ने आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल के बारे में विस्तार से जानकारी दी। कम्पनी के सीनियर एचआर ने कैम्पस प्लेसमेंट में शामिल सभी छात्र-छात्राओं की प्रशंसा की।

आर.के. एज्यूकेशन हब के अध्यक्ष डॉ. रामकिशोर अग्रवाल ने आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल में उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर हासिल करने वाले छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि जो युवा लगन और मेहनत से शिक्षा ग्रहण करते हैं उन्हें सफलता जरूर मिलती है। डॉ. अग्रवाल ने कहा कि जो छात्र-छात्राएं हमेशा सकारात्मक सोच रखते हैं, उन्हें कोई लक्ष्य कठिन नहीं लगता। संस्थान के प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने चयनित छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए कहा कि विद्यार्थी स्वयं के ज्ञान को बहुमुखी बनाएं जिससे आगे की दिशा तय हो सके। श्री अग्रवाल ने कहा कि अनुशासनात्मक ज्ञान हमेशा विद्यार्थी को श्रेष्ठता प्रदान करता है। श्री अग्रवाल ने संस्थान द्वारा कैम्पस पूर्व कराई जा रही तैयारियों की भी प्रशंसा की।

संस्थान के निदेशक डॉ. अमर कुमार सक्सेना का कहना है कि राजीव एकेडमी के यूजी व पीजी कोर्सों में अध्ययन करने वाले विद्यार्थियों को लगातार राष्ट्रीय-बहुराष्ट्रीय कम्पनियां सेवा का अवसर प्रदान कर रही हैं। यह शिक्षकों, अभिभावकों तथा छात्र-छात्राओं समेत समूचे ग्रुप के लिए खुशी की बात है।
– Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *