छात्र अभिभावक कल्याण संघ ने फीस माफी के लिए ज्ञापन सौंपा

मथुरा। निरंतर फीस माफी के लिए संघर्षरत छात्र अभिभावक कल्याण संघ के पदाधिकारी आज अपनी मांगों को लेकर जिला अधिकारी के समक्ष पहुंचे व उनकी गैरमौजूदगी में उपस्थित एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में जिला अधिकारी से 17 जून 2020 के उत्तर प्रदेश के राज्यपाल द्वारा किए गए इस अधिनियम 18 के इस बदलाव से अवगत कराया। इसके अनुसार जिला स्तरीय शुल्क नियामक समिति जिसका अध्यक्ष जिला अधिकारी होते हैं। अत: ऐसे में ज‍िलाध‍िकारी को इस वैश्विक महामारी की विषम परिस्थितियों में अपने अधिकारों का प्रयोग करके स्कूलों की फीस ऑनलाइन क्लास के अनुसार निर्धारण का अधिकार दिया है।

ज्ञापन में जनपद के सभी प्राइवेट स्कूलों की बैलेंस शीट की जांच की मांग भी की गई, साथ ही राज्य सरकारों के आदेशों की अवहेलना कर छात्रों को ऑनलाइन क्लास से हटाने व स्कूल से नाम काटने की धमकी देकर प्रताड़ित करने से अवगत कराते हुए इन स्कूलों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की मांग की गई।

संघ के अध्यक्ष हेमेंद्र गर्ग व मंत्री जगत बहादुर अग्रवाल ने कहा कि अब कानूनी लड़ाई के साथ साथ सड़क पर उतर कर लड़ाई की रणनीति बनाई जा रही है इस अवसर पर शशी भानु गर्ग हेमेंद्र गर्ग जगत बहादुर अग्रवाल सुनील शर्मा अंकुर बंसल विजय प्रकाश नरेंद्र चतुर्वेदी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *