शराब तस्कर को पकड़ने गई पुल‍िस पर छतों से बरसाए पत्थर, 3 घायल

अलीगढ़। उत्तरप्रदेश में व‍िकास दुबे एनकाउंटर के बाद से पुल‍िस पर इनामी बदमाशों को पकड़ने का सरकार की ओर से प्रेशर बना हुआ है ज‍िसके तहत आज अलीगढ़ के दादों थाना क्षेत्र के सांकरा गांव में शराब तस्करी के आरोपित को पकड़ने पहुंची पुलिस पार्टी पर महिलाओं और अन्य ने घर की छतों से पथराव कर दिया। महिलाओं ने आरोपित को पुलिस की अभिरक्षा से छुड़ाकर फरार करा दिया। इस दौरान पथराव में एक दरोगा और दो महिला सिपाही घायल हुई हैं। बाद में पांच थानों की फोर्स पहुंची, लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गए। आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

तस्कर के घर की महिलाओं ने किया हमला

कानपुर शूटआउट के बाद अलीगढ़ जिले में वांछितों की गिरफ्तारी का अभियान तेज कर दिया गया है। इसी सिलसिले में गुरुवार रात पाली मुकीमपुर से शराब तस्करी के मामले में वांछित जागन मल्लाह और उसके बेटा को पकड़ने के लिए पुलिस उसके सांकरा गांव पहुंची थी। पुलिस टीम में पाली थाने से और सांकरा चौकी इंचार्ज नीलेश, एसआई हरिकेश यादव, दो महिला सिपाही समेत 12-14 पुलिसकर्मी शामिल थे। पुलिस ने आरोपी जागन को दबोच लिया और गाड़ी में बिठाकर थाने ले जाने लगी।

तभी पीछे से जागन के परिवार की महिलाएं आ गईं। महिलाओं ने जागन को छुड़ाने का प्रयास करते हुए हाथापाई शुरू कर दी। इस बीच छतों से पुलिस पर पथराव किया गया। इसके बाद भगदड़ मच गई। इसमें दारोगा हरिकेश के सिर में गंभीर चोट आई और वह अचेत होकर गिर गए। वहीं, महिला सिपाही शिवानी व अनीता के भी पत्थर लगे, जिससे उन्हें गुम चोट आई है। घायल दारोगा को पुलिस छर्रा सीएचसी लेकर पहुंची। बाद में पांच थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और हालात पर काबू पाया गया।

एसपी बोले- एक महिला आरोपी गिरफ्तार

एसपी ग्रामीण अतुल शर्मा ने बताया कि, जागन कच्ची शराब बनाकर बेचता है। दो माह पहले पुलिस ने छापा मारकर उसकी अवैध भट्ठियाें से 250 लीटर शराब पकड़ी थी। दो लोग भी गिरफ्तार हुए थे। मगर जागन और उसका बेटा संजू भाग निकले। तभी से दोनों वांछित थे। उन्होंने बताया कि, एक महिला को पकड़ा गया है। इसके अलावा अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है। इस प्रकरण में अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है। मौके पर फोर्स लगाई गई है।
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *