शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट्स के लिए एक और मौका

नई दिल्‍ली। कर्मचारी चयन आयोग SSC ने Selection Post Phase 8 भर्ती परिणाम के आधार पर शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को जरूरी डॉक्यूमेंट्स जमा करने का एक और मौका दिया है।
आयोग ने दस्तावेज जमा करने की अंतिम तिथि को 31 मई 2021 तक बढ़ा दिया है। जो उम्मीदवार एसएससी सेलेक्शन फेज-8 एग्जाम में क्वालीफाई हुए थे, वे एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर अधिक जानकारी देख सकते हैं।
आयोग ने क्वालीफाई होने वाले उम्मीदवारों को स्पोर्टिंग डॉक्यूमेंट्स जमा करने के लिए इससे पहले 30 अप्रैल से बढ़ाकर 15 मई 2021 तक किया गया था। आखिरी तारीख को एक बार फिर बढ़ाकर अब 31 मई तक कर दिया गया है। एसएससी द्वारा जारी नया नोटिफिकेशन का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।
ये डॉक्यूमेंट्स करने होंगे सबमिट
उम्मीदवारों को आवश्यक supporting documents अपने ऑनलाइन आवेदन के प्रिंट आउट के साथ हार्ड कॉपी में शैक्षिक योग्यता, अनुभव, श्रेणी, आयु, आयु छूट आदि हैं। दस्तावेजों को संबंधित क्षेत्रीय या उप-क्षेत्रीय कार्यालय में जमा करना होगा।
कोविड-19 के कारण लिया ये फैसला
SSC ने कोरोना वायरस (COVID 19) स्थिति को देखते हुए, एसएससी सेलेक्शन पोस्ट फेज 8 भर्ती 2020 दस्तावेज जमा करने की तारीख को फिर से बढ़ाने का फैसला लिया है।
आयोग ने दी ये सूचना
आयोग द्वारा जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक “जिन उम्मीदवारों को अगले एंश्योर-1 के अनुसार चेकिंग के अगले चरण के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है, उन्हें प्रिंट आउट के साथ हार्ड कॉपी में सभी सहायक दस्तावेजों की एक कॉपी जमा करनी होगी। डॉक्यूमेंट्स, स्पीड पोस्ट के माध्यम से संबंधित क्षेत्रीय कार्यालयों को 31 मई, 2021 तक भेजने होंगे।”
सेलेक्शन पोस्ट फेज-8 रिजल्ट 2020
बता दें कि, एसएससी (SSC) ने इससे पहले 12 अप्रैल, 2021 को मैट्रिक, हाईयर सेकेंडरी और ग्रेजुएट लेवल के पदों के लिए रिजल्ट जारी किया था। अधिसूचना के अनुसार, मैट्रिक स्तर, उच्चतर माध्यमिक स्तर और स्नातक स्तर की पढ़ाई और चरण – 8, 2020 सेलेक्शन पोस्ट के रिजल्ट के प्रोविजन्स और कंडीशन बदली नहीं जाएंगी। एसएससी चयन पोस्ट चरण 8 भर्ती 2020 पर अधिक अपडेट के लिए आधिकारिक साइट चेक करते रहें।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *